अर्जुन कपूर को मिली अजय देवगन की यह फिल्म

अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज़ स्टारर फिल्म रेड' की सफलता के बाद फिल्ममेकर राजकुमार गुप्ता एक और नई स्टोरी पर वर्क करने वाले हैं. माना जा रहा है कि फिल्म 'रेड' की ही तरह उनकी यह कहानी भी रियल लाइफ से प्रेरित होगी. खबर है कि इस फिल्म में इस बार अजय देवगन नहीं बल्कि अर्जुन कपूर इंटेलिजेंस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. 

यह भी माना जा रहा है फिल्म का नाम 'मोस्ट वॉन्टेड' होगा. सूत्रों के अनुसार, यह फिल्म एक असली सीक्रेट मिशन पर आधारित है जो कि इंडिया के मोस्ट वॉन्टेड टेररिस्ट को पकड़ने के लिए 2012 से 2014 के बीच चलाया गया था. इस फिल्म की शूटिंग नेपाल और दिल्ली में भी होगी. माना जा रहा है कि इसकी शूटिंग इसी साल शुरू की जाएगी. सूत्र बताते हैं, 'कुछ हफ्तों पहले ही राजकुमार ने फिल्म में लीड रोल प्ले करने के लिए अर्जुन कपूर को फाइनल किया है. दोनों के बीच इस प्रोजेक्ट को लेकर कुछ बातचीत भी हुई है.

फ़िलहाल अर्जुन कपूर आदित्य चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार में व्यस्त हैं पर अर्जुन को इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है.राजकुमार ने अर्जुन से स्टार्ट टू फिनिश की डेट्स मांगी हैं क्योंकि वह बिना किसी रुकावट के ये शूटिंग पूरी करना चाहते थे.

बता दें कि फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में अर्जुन के साथ परिणीति चोपड़ा नज़र आएँगी. जिसका निर्देशन दिवाकर बनर्जी कर रहे हैं और इस फिल्म को इसी साल 3 अगस्त को रिलीज़ किया जायेगा.  

'सेक्सी भाभी' बनकर सभी को दीवाना बनाने आ गई हैं मोनालिसा

हॉलीवुड अभिनेत्री रेचल मैकएडम्स ने दिया बॉयफ्रेंड के बेटे को जन्म

स्विट्जरलैंड नहीं बल्कि यहां होगी सोनम की शादी, सामने आई मेहमानों की लिस्ट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -