जब रणवीर ने कहा- 'Losing my Religion’, तो यूज़र्स ने किये ऐसे कमैंट्स
जब रणवीर ने कहा- 'Losing my Religion’, तो यूज़र्स ने किये ऐसे कमैंट्स
Share:

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' इन दिनों खुद चर्चाओं में चल रही है. फिल्म को लेकर राजपूत समाज, करणी सेना, राजनीति से जुड़े लोग और राजशाही परिवार जमकर विरोध कर रहे है. इन सभी ने फिल्म के रिलीज़ को लेकर बेन की मांग भी की है. ये सब हंगामे तो चल ही रहे थे कि अब रणवीर सिंह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. बता दे फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे है. पद्मावती की शूटिंग खत्म होने के बाद इन दिनों रणवीर लॉस एंजिलिस में छुट्टिया बिता रहे है.

 

हाल ही में रणवीर ने ट्वीटर पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी. फोटो के साथ रणवीर ने जो कैप्शन लिखा था उसके लिए सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. रणवीर ने लिखा था कि- "Losing my religion" (मैं मेरे रिलीजन से दूर हो रहा हूं). और लोगो ने रणवीर के इस कैप्शन को उनकी फिल्म पद्मावती से जोड़ दिया है. रणवीर अपनी शेयर की हुई ब्‍लैक एंड व्‍हाइट फोटो में काफी स्‍मार्ट और कूल लग रहे हैं.

 

बता दे रणवीर द्वारा दिया गया कैप्शन इंटरनेशन म्‍यूजिक बैंड आरईएम के प्रसिद्ध गाने के बोल हैं. इस गाने को ग्रैमी अवॉर्ड भी दिया जा चुका है. इस गाने के बोल का मतलब है ‘अपनी परिस्थितियों से परेशान हो जाना’, लेकिन रणवीर ने अपना यह कैप्‍शन लिखते हुए इस बात का कोई जिक्र नहीं किया है. इस वजह से कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मैं अपने करियर से संतुष्ट हो गया तो यह सुसाइड जैसा है'- इरफ़ान खान

आखिर क्यों? 'सेल्फी' के लिए ट्रोल हुईं काजोल

नन्हे शावक का अजब कारनामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -