बिहार, बंगाल और झारखण्ड में धूम मचाने आ गई है ‘बलमा रंगरसिया’

बिहार, बंगाल और झारखण्ड में धूम मचाने आ गई है ‘बलमा रंगरसिया’

भोजपुर सिनेमा की चर्चित फिल्म 'बलमा रंगरसिया' 10 नवम्बर को सम्पूर्ण बिहार सहित झारखण्ड और बंगाल में एक साथ रिलीज़ हुई है. रिलीज़ के पहले ही दर्शको में इस फिल्म का जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा था. फिल्म के गाने कई समय से लोगो की जुबान पर है. 'बलमा रंगरसिया' के गाने और ट्रेलर का दर्शक बेसब्री से काफी समय से इंतजार कर रहे थे. और अब फिल्म के आने के बाद तो सब बहुत खुश है. आपको बता दे फिल्म 'बलमा रंगरसिया' की बिहार सहित मुंबई में भी की गई है. इसलिए यहाँ के दर्शक इस फिल्म में अपने क्षेत्र में फिल्माए गए सीन को परदे पर देखने के लिए काफी उत्साहित थे. जिनका इंतजार अब ख़त्म हो गया है.

फिल्म 'बलमा रंगरसिया' के निर्माता विश्वनाथ पोद्दार है. और ये फिल्म गाँधी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है. फिल्म के बारे में बताते हुए डायरेक्टर का कहना है कि, दर्शकों के बेसब्री को देखते हुए फ़िल्म के प्रदर्शन की तैयारी पूरी की जा चुकी है और जब हमलोग पूर्णतः तैयार हैं. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में सुंदरम,अमर ज्योति और सुधीर कुमार नजर आने वाले हैं. बलमा रंगरसिया एक उम्दा फ़िल्म है और इसे परिवार के साथ बेहिचक देखा जा सकता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब रणवीर ने कहा- 'Losing my Religion’, तो यूज़र्स ने किये ऐसे कमैंट्स

'मैं अपने करियर से संतुष्ट हो गया तो यह सुसाइड जैसा है'- इरफ़ान खान

आखिर क्यों? 'सेल्फी' के लिए ट्रोल हुईं काजोल

 

?