कलंक के नए पोस्टर में काफी परेशान दिखे वरुण धवन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म 'कलंक' के फर्स्ट लुक को कुछ देर पहले ही जारी किया गया है. इस फिल्म के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ रही है. लेकिन कुछ समय पहले इसका और एक पोस्टर सामने आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. कलंक के फर्स्ट लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. कलंक फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज होने जा रहा है. फर्स्ट लुक को देखने के बाद फैंस ट्रेलर को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. 

बता दें निर्माता करण जौहर ने हाल ही में पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनके दिल और दिनाग में कलंक की कहानी ने 15 साल पहले ही जन्म ले लिया था. इसके बारे में करण जौहर ने बताया कि उन्हें कलंक पर बहुत ही विश्वास है. करण जौहर ने कहा कि मेरे पिता के देहांत से पहले इस फिल्म ने जन्म ले लिया था. करण जौहर ने कहा कि उनके पिता का सपना था कि वो कलंक को देखें, लेकिन उनका ये सपना मैं पूरा नहीं कर पाया था. उस वक्त मेरा साहस ही टूट ही गया था. इसीलिए इस फिल्म के लिए वो बेहद ही उत्साहित हैं. 

आप देख ही सकते हैं अब उनकी इच्छा पूरी होने वाली है. फिल्म की कहानी हमेशा रहने वाले प्रेम और अनबन वाले रिश्तों को एक नई अवाज मिलने की कहानी पर आधारित है. करण जौहर की फिल्म कलंक को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी में 40 के दशक की काहनी को दर्शाया गया है. इसलिए फिल्म का सेट भी चालीस के दशक का बनाया गया है, जो करण जौहर को काफी पसंद आई. फिल्म का ट्रेलर भी जल्दी ही रिलजी होगा. 

'कलंक' का फर्स्ट लुक और लोगो रिलीज, बेहद खूबसूरत नजर आए वरुण-आलिया

Kalank Poster : वरुण धवन ने शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -