अनिल कपूर की इस फिल्म का कॉपी है 'कलंक' का पोस्टर! मीम्स हुए वायरल
अनिल कपूर की इस फिल्म का कॉपी है 'कलंक' का पोस्टर! मीम्स हुए वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक का हाल ही में टीज़र रिलीज़ हो गया है. फिल्म के टीज़र को सभी लोग खूब पसंद कर रहे हैं और यह सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. टीज़र रिलीज़ से पहले फिल्म का एक पोस्टर भी सामने आया था जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट साथ नजर आ रही थीलेकिन फिल्म का पोस्टर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है. जी हां... सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स कलंक का पोस्टर बॉलीवुड फिल्म ओम जय जगदीश के पोस्टर से कंपेयर कर रहे हैं.

हाल ही में कलंक और ओम जय जगदीश के पोस्टर की तस्वीर सामने आई है जिसको लेकर लोगों ने ढेर सारे मीम्स बनाए हैं. एक यूजर ने ओम जय जगदीश और कलंक का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'जब आप कुछ चेंजेंस के साथ अपने दोस्त का होमवर्क कॉपी करते हैं.' वहीं एक और अन्य यूजर ने लिखा कि क्या कलंक, 'ओम जय जगदीश का रीमेक है?' वैसे तस्वीर में आप देख सकते हैं कलंक का यह पोस्टर फिल्म ओम जय जगदीश की याद दिलाता है और इसलिए अब इस पोस्टर को लेकर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

आपको बता दें कि फिल्म ओम जय जगदीश साल 2002 में आई थी. इस फिल्म को अनुपम खेर द्वारा निर्देशित किया गया था. ये मल्टीस्टारर फिल्म थी जिसमें अनिल कपूर, फरदीन खान, अभिषेक बच्चन, महिमा चौधरी, उर्मिला मातोंडकर, अन्नू कपूर और वहीदा रहमान जैसे सितारे थे. इस फिल्म की तीन भाइयों पर आधारित थी और यह एक पारिवारिक फिल्म थी. वही फिल्म की बात करें तो कलंक के बारे में तो इसमें आलिया भट्ट और वरुण धवन के अलावा आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे दिग्गज सितारे हैं. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी.

अब 'बॉयफ्रेंड' की इस पर्सनल बात को लेकर अफ़सोस कर रही नेहा कक्कर

संजय दत्त ने सबके सामने एक्स-गर्लफ्रेंड माधुरी को कहा 'मैम'

Captain Marvel Collection : 'बदला' को पीछे छोड़ आगे निकले सुपरहीरो फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -