Captain Marvel Collection : 'बदला' को पीछे छोड़ आगे निकले सुपरहीरो फिल्म

8 मार्च को बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्म एक साथ लगी जिसके बाद दोनों के कलेक्शन पर असर देखा गया. अमिताभ बच्चन की 'बदला' के साथ ही रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'कैप्टन मार्वल' दोनों के ही कलेक्शन में भरी गिरावट देखने को मिली. सुपरवूमेन के अवतार में ब्री लार्सन को दर्शक पसंद कर रहे हैं. कैप्टन मार्वल फिल्म को एवेंजर्स सीरीज की अगली फिल्म एंडगेम से जोड़ा गया है. इसी के कारण फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है और कलेक्शन भी अच्छा ख़ासा हो रहा है. 

इस फिल्म की कमाई को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म आगे और भी कमाई करेगी. वहीं एवेंजर्स में कैप्टन मार्वल सबसे ताकतवर सुपरहीरोज में से एक है. फिल्म को इंग्लिश के अलावा हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषा में रिलीज किया गया है.

बता दें, फ़िल्म ने पहले दिन ₹13.01 करोड़ का कलेक्शन किया, शनिवार को  ₹14.10 करोड़ मिले. रविवार को कैप्टन मार्वल के कलेक्शंस कुछ गिरे और  ₹13.60 करोड़ जमा किये. इसके साथ इस हॉलीवुड मेगा फ़िल्म ने ओपनिंग वीकेंड में  ₹40.71 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है. वहीं सोमवार को 60 फीसदी की कमी देखी गई और केवल 5 करोड़ ही जुटाने में कामयाब रही. फिल्म ने चार दिन में कुल 45 करोड़ का बिजनेस किया है. इसी तरह फिल्म ने बॉलीवुड की बदला को पीछे छोड़ दिया.  

'कैप्टन मार्वल' के सामने नहीं टिक पाई अमिताभ की 'बदला', पहले दिन की करोड़ो की कमाई

पहले दिन इतने करोड़ की कमाई कर सकती है 'कैप्टन मार्वल'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -