रिलीज़ से पहले ही 'जुली-2' का इंटिमेट सीन हुआ लीक
रिलीज़ से पहले ही 'जुली-2' का इंटिमेट सीन हुआ लीक
Share:

बॉलीवुड की रोमेंटिक बोल्ड फिल्मो में से एक 'जुली-2' इस शुक्रवार यानी 24 नवम्बर को रिलीज़ होने वाली है. इस वक़्त फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन एक्टिविटी में जुटी हुई है. फिल्म के रिलीज़ के पहले ही इसका एक लव मेकिंग सीन लीक हो गया है. और ये कोई नार्मल सीन नहीं बल्कि फिल्म का अहम् सीन था. फिल्म बहुत से हॉट सीन से भरी हुई है जिसके लिए लोगो ने आपत्ति भी जताई थी. बावजूद इसके सेंसर बोर्ड ने फिल्म में बिना कोई कट लगाए इसे पास कर दिया है.

सेंसर बोर्ड ने फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया है. फिल्म में एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का बेहद ही हॉट अंदाज़ आपको देखने को मिलेगा. दर्शक भी राय लक्ष्मी के इस हॉट लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. हाल ही में फिल्म का एक जबरदस्त इंटिमेट सीन लीक हो गया है. इस सीन में लक्ष्मी अपने को-स्टार के साथ जमकर रोमेंटिक होती हुई नजर आ रही है. सीन में लक्ष्मी बिकिनी में बोल्ड होती हुई नजर आई. अपने फ़िल्मी करियर में पहली बार राय लक्ष्मी इतनी बोल्ड हुई है.

फिल्म के सीन के लीक होने पर राय लक्ष्मी ने कहा कि, "मैं इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हूं, मुझे इस बात की जरा भी जानकारी नहीं की फिल्म का कोई सीन लीक हो गया है और न ही मुझे इस खबर पर विश्वास हो रहा है लेकिन जिस किसी ने भी ये हरकत की है वो काफी गलत हैं." राय लक्ष्मी साउथ इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा है. और जुली-2 से वो बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. कुछ दिनों पहले ही लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, अगर स्क्रिप्ट की मांग हुई तो वे न्यूड भी हो सकती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' को लेकर हो रहे विरोधो पर निहलानी ने तोड़ी चुप्पी

पूनम ढिल्लो की बेटी बॉलीवुड में दिखाएगी अपना जलवा

पद्मावती के विदेश में रिलीज़ होने पर 28 नवम्बर को sc में होगी सुनवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -