'पद्मावती' को लेकर हो रहे विरोधो पर निहलानी ने तोड़ी चुप्पी
'पद्मावती' को लेकर हो रहे विरोधो पर निहलानी ने तोड़ी चुप्पी
Share:

सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष 'पहलाज निहलानी' ने पहले फिल्म 'पद्मावती' के बारे में कुछ बोलने से इंकार कर दिया था लेकिन अब फिल्म को लेकर हो रहे विरोधो पर उन्होंने अपनी राय पेश की है. हाल ही में निहलानी ने फिल्म को लेकर हो रहे विरोधो को गलत बताया है. बता दे पहलाज निहलानी जब सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष थे तो उन पर फिल्म को रोकने के कई आरोप लगाए गए थे.

निहलानी ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, "सेंसर बोर्ड फिल्म को सर्टिफिकेट देता है और बोर्ड को पता है कि फिल्म में क्या होना चाहिए और क्या काट देना चाहिए. यह पैनल के सदस्यों का काम है जिन्हें सरकार द्वारा नामित किया गया है. फिल्म को मंजूरी देना या रोकना सेंसर बोर्ड की जिम्मेदारी है, जनता या सरकार की नहीं."

निहलानी ने आगे बताया कि, "मैंने अपने कार्यकाल में ऐसा कुछ नहीं किया है. मैंने एक फिल्म को लेकर कभी देरी नहीं की चाहे वह छोटे या बड़े किसी भी बजट की फिल्म हो. सीबीएफसी के लिए सभी फिल्में महत्वपूर्ण होती हैं. प्रसून जोशी को विशेषज्ञों से सलाह लेने के बाद संतुलित निर्णय लेना चाहिए."

बता दे पहले फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने विरोधो कि देखते हुए फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाकर इसे बाद में रिलीज़ करने का फैसला लिया है. फिल्म में दीपिका पद्मावती, रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पद्मावती के विदेश में रिलीज़ होने पर 28 नवम्बर को sc में होगी सुनवाई

वायरल हो रहा है शाहरुख खान का अजीबो-गरीब डांस

अभिनेता वरुण धवन को भारी पड़ा सेल्फी लेना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -