चीन में भी सुनाई दी रानी की 'हिचकी'
चीन में भी सुनाई दी रानी की 'हिचकी'
Share:


पिछले महीने रिलीज़ हुई रानी मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म 'हिचकी' ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था. फिल्म को 16 जून को शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव में दिखाया गया. इसमें फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन अवार्ड मिला है. इसकी जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने आधिकारिक हैंडलर से दी है. उन्होंने 'वायआरएफ टेलेंट' के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दी.

इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है. फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर के तले बनाया गया है जिसे आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है.फिल्म 'हिचकी' में रानी मुखर्जी ने एक स्कूल टीचर 'नैना माथुर' का किरदार निभाया था. फिल्म में रानी का किरदार अमेरिकन मोटिवेशनल स्पीकर और टीचर ब्रैड कोहेन से प्रेरित है. वह भी टॉरेट सिंड्रोम की वजह से कई परेशानियां झेलकर टीचर बने थे.

बता दें कि रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' का बजट 20 करोड़ था पर इसने वर्ल्ड वाइड करीब 75 करोड़ का कारोबार किया है. रानी मुखर्जी ने चार साल बाद फिल्म 'हिचकी' से बॉलीवुड में कमबैक किया है. इससे पहले वो साल 2014 में आई उनकी फिल्म 'हिचकी' में नज़र आई थीं और इस साल वो शाहरुख खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'जीरो' में भी स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएंगी. ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

अब किससे नैन मटक्का कर रहीं प्रिया प्रकाश !

जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं मिस इंडिया मानुषी

अक्षय खन्ना का फिल्मी करियर बर्बाद, कर दी इतनी बड़ी गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -