अक्षय खन्ना का फिल्मी करियर बर्बाद, कर दी इतनी बड़ी गलती
अक्षय खन्ना का फिल्मी करियर बर्बाद, कर दी इतनी बड़ी गलती
Share:

अपने दमदार अभिनय कौशल के बावजूद भी अक्षय खन्ना बॉलीवुड में अपने पिता विनोद खन्ना के जैसी छवि बनाने में नाकाम कर रहे हैं. अक्षय खन्ना ने कई हिट फ़िल्में दी हैं. एक उन्हें अपने शानदार अभिनय के लिए 3 बार फिल्म फेयर आवार्ड भी मिला है. मौजूदा वक़्त में अक्षय खन्ना का फिल्मी करियर संकट में चल रहा है. पिछली बार वो सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म 'इत्तेफाक' में नज़र आए थे. अब खबर है कि अक्षय खन्ना के हाथ से एक बड़ी फिल्म निकल गई है जिसकी वजह वो खुद हैं.

अक्षय खन्ना ने अभिषेक पाठक की फिल्म 'सेक्शन 375 मर्ज़ी या ज़बरदस्ती' साइन की थी. जिसमें वो एक वकील की भूमिका में नज़र आने वाले थे पर अक्षय खन्ना और फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ फीस को लेकर झगड़ा हो गया. जिससे नाराज प्रोड्यूसर्स ने अक्षय खन्ना को बाहर का रास्ता दिखा दिया. दरअसल अक्षय खन्ना ने फिल्म साइन कर ली थी और बाद में उन्होंने प्रोड्यूसर्स से अपनी फीस बढ़ाने को लेकर झगड़ा कर लिया. वहीं दूसरी तरफ यह खबर भी है कि अक्षय खन्ना ने इसी डेट पर एक अन्य फिल्म साइन कर ली है. जिसके लिए उन्हें ज्यादा पैसे मिले हैं इसलिए उन्होंने अभिषेक पाठक और उनके को-प्रोड्यूसर्स से फिल्म का कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के लिए यह नाटक किया. अब इस पर अक्षय खन्ना की मुसीबतें बढ़ सकती हैं और फिल्म के प्रोडूसर्स उनके खिलाफ मुकाम चला सकते हैं. हालांकि अभी तक ऐसा कुछ सामने नहीं आया है. 

बता दे फिल्म 'सेक्शन 375 मर्ज़ी या ज़बरदस्ती' का निर्देशन मनीष गुप्ता करेंगे. इस फिल्म में फीमेल लीड रोल ऋचा चड्डा को साइन किया गया है. फिल्म की शूटिंग का प्री प्रोडक्शन वर्क हो चूका है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होने वाली थी पर अक्षय खन्ना के नाटक की वजह से फिल्म की शूटिंग डिले हो गई.

Video: लंदन में तैमूर की तस्वीर लेने पर भड़के सैफ, थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाकर कह दी ये बात

साइकिल चलाकर जब लोकल सैलून जा पहुंचे वरुण धवन

1857 की मर्दानी बनी कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -