जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं मिस इंडिया मानुषी
जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं मिस इंडिया मानुषी
Share:

साल 2017 में मिस वर्ल्ड इंडिया का ताज पहनने वाली मानुषी छिल्लर अब फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. अपनी खूबसूरती से सभी को अपना फैन बनाने वाली मानुषी को उनके फैंस बॉलीवुड में ज़रूर देखना चाहेंगे. वैसे भी बॉलीवुड में आये दिन नए चेहरे देखने को मिलते हैं लेकिन वो इस पर निर्भर करता है एक्टर या एक्ट्रेस उस फिल्म या शूटिंग के लिए कितना बेहतर है. भारत के लिए कई बॉलीवुड एक्ट्रेस मिस इंडिया और मिस यूनिवर्स का ताज जीत चुकी हैं जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली है. ऐसे ही मानुषी भी जल्दी आने वाली है. 

इस पर मानुषी ने कहा है कि ऐसे मौकों को कभी नहीं छोड़ती. उनका कहना है 'मैं अपने अंदर छुपी अभिनेत्री को महसूस कर सकती हूं. मेरे पिता हमेशा कहते हैं कि अच्छी डॉक्टर बनने के लिए तुम्हें अच्छी अभिनेत्री बनना पड़ेगा क्योंकि आधे मरीज केवल आपके व्यवहार से ही ठीक हो जाएंगे. इससे मुझे भी यही लगता है एक डॉक्टर और एक अभिनेत्री में समानताएं होती हैं.' यानी ये बात साफ़ है कि अगर उन्हें बॉलीवुड में आने का अवसर मिला तो वो इसे नहीं जाने देंगी.

इसी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने ये भी कहा है 'मैंने अब तक किसी भी अवसर को नकारा नहीं है. इसके लिए अभी प्रतीक्षा जारी है. मुझे अभी कुछ जिम्मेदारियां पूरी करनी है और सही समय आने पर मैं बॉलीवुड के बारे में फैसला करूंगी.' मानुषी की इस बात से साफ़ हो वो बॉलीवुड में आना चाहती हैं लेकिन इसके पहले वो अपनी कुछ जिम्मेदारियों को पूरा करना चाहती हैं. वाकई मानुषी के फैन उन्हें बॉलीवुड में देखकर काफी खुश भी होंगे. तो इंतज़ार रहेगा उनके फैसले का.

अक्षय खन्ना का फिल्मी करियर बर्बाद, कर दी इतनी बड़ी गलती

Video: लंदन में तैमूर की तस्वीर लेने पर भड़के सैफ, थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाकर कह दी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -