फिल्म पठान के समर्थन में आया फिल्म फेडरेशन, कहा- ‘बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड बंद करें..’
फिल्म पठान के समर्थन में आया फिल्म फेडरेशन, कहा- ‘बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड बंद करें..’
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) की मूवी पठान निरंतर विवादों में घिरी हुई दिखाई दे रही है। मूवी के गाने बेशरम रंग के विरुद्ध जमकर विरोध भी होने लगा है। जगह-जगह मूवी के सितारों के पुतले जलाए जा रहे हैं, तो कहीं पठान को बैन करने की मांग उठ भी उठने लगी है। ऐसे में शाहरुख खान की पठान को फिल्म फेडरेशन का सपोर्ट भी मिल चुका है।

दरअसल हाल ही में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2 दिन के मुंबई दौरे पर रहे। जहां उन्होंने फिल्मी जगत की कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात की और फिल्म इंडस्ट्री के कई अहम मुद्दों पर भी बात कर चुके है। इस मुलाकात के बीच सुनील शेट्टी ने बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को लेकर मुख्यमंत्री योगी से हस्तक्षेप करने की मांग की थी। वहीं, अब FWICE (Federation of Western India Cine Employees) ने सरकार से बॉयकॉट बॉलीवुड के ट्रेंड पर रोक लगाने की गुजारिश भी की है।

पठान से पहले भी कई मूवी को रिलीज न करने की धमकी भी मिलने लगी है। वहीं बीते साल में देखा गया कि बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी मूवी को फ्लॉप की लिस्ट में शामिल होना पड़ा। दरअसल उन मूवीज की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर उनके बैन की मांग शुरू भी शुरू हो चुकी है। अब यही हाल पठान का भी हो रहा है। जिसपर FWICE का कहना है कि मूवीज से लाखों मजदूरों और टेक्नीशियंस की रोजी-रोटी जुड़ी होती है। बॉलीवुड और उसकी फिल्मों को बायकॉट करने की मांग का ट्रेंड उससे कमाने वाले लाखों लोगों की आर्थिक सहित के लिए अच्छा नहीं है। इतना ही नहीं FWICE ने उन सभी फिल्ममेकर का शुक्रिया अदा किया जो मूवीज के जरिए लाखों लोगों को रोजगार देने में सहायता करते हैं। FWICE ने सरकार से बॉयकॉट बॉलीवुड के ट्रेंड पर रोक लगाने के लिए और इस मामले में पूरी तरह हस्तक्षेप करने की भी अपील की है।

इस 'खान' की फिल्मों की कमाई के आगे सलमान-शाहरुख़ भी नहीं टिकते

एयरपोर्ट पर नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, फिर क्यों ट्रोल हुआ कैमरामैन?

फोटोग्राफरों को देखते ही मिलिंद सोमन करवाने लगा ऐसा काम, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -