इस 'खान' की फिल्मों की कमाई के आगे सलमान-शाहरुख़ भी नहीं टिकते
इस 'खान' की फिल्मों की कमाई के आगे सलमान-शाहरुख़ भी नहीं टिकते
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता इरफान खान का आज जन्मदिवस है। उनका जन्म आज ही के दिन 1967 को राजस्थान के टोंक जिले में हुआ था। इरफ़ान खान, बॉलीवुड के ऐसे खान थे, जिनकी फिल्में 100, 200 या 300 करोड़ रु की कमाई की दौड़ में शामिल नहीं हैं, बल्कि उनकी फिल्मों की कमाई सुनकर तो अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाएंगे। 

दरअसल, इरफान की फिल्में ‘लाइफ ऑफ पाइ’ या ‘जुरासिक वर्ल्ड’ की कमाई का आंकड़ा सुनकर आप सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को भूल जाएंगे। दुनियाभर में इन फिल्मों ने कई हजार करोड़ रु का बिजनेस किया है। लेकिन, कैंसर के कारण इस शानदार अभिनेता ने बहुत जल्दी ही हम सबको अलविदा कह दिया, 29 अप्रैल 2020 को उनका इंतकाल हो गया था। हालांकि, इसी साल इरफान खान की दो सुपरहिट फ़िल्में भी रिलीज़ हुईं थी, 'करीब करीब सिंगल’ और ‘हिंदी मीडियम’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कारोबार किया था।

इरफान खान एक ऐसे अभिनेता थे, जिसे शायद इस बात की परवाह नहीं रहती कि किरदार कैसा है। कैसा भी रोल हो, उसे वो पूरे शिद्दत के साथ निभा सकते थे। उनकी जो खासियत उन्‍हें औरों से जुदा करती थी, वो है उनकी संवाद अदायगी। वो जिस तरह सहजता से प्रेमिका के कान में रोमांटिक लाइनें फुसाफुसा कर कह देते थे, उसी सहजता से वो धमकी भी देते थे और किसी की कनपटी पर रिवॉलवर रख देते थे।

एयरपोर्ट पर नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, फिर क्यों ट्रोल हुआ कैमरामैन?

फोटोग्राफरों को देखते ही मिलिंद सोमन करवाने लगा ऐसा काम, वायरल हुआ VIDEO

अनुष्का और विराट की बेटी की क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -