देवी काली का दर्शन करते नजर आए आलिया और रणबीर, तस्वीर वायरल

Mar 05 2021 09:06 AM
देवी काली का दर्शन करते नजर आए आलिया और रणबीर, तस्वीर वायरल

रणबीर कपूर और अलिया भट्ट को आप सभी जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखने वाले हैं। दोनों अपनी इस फिल्म को लेकर बड़े उत्साहित हैं। वैसे हाल ही में दोनों का एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में ये कपल देवी काली की मूर्ती के आगे खड़ा नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं तस्वीर में इन दोनों के साथ डायरेक्टर आय़ान मुखर्जी भी नजर आ रहे हैं। वैसे इस फोटो को अलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस फोटो के अलावा उन्होंने एक और फोटो शेयर किया है, जिसमें ये तीनों कुर्सी पर बैठकर पोज देते दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

आप देख सकते हैं इन दोनों तस्वीरों में तस्वीर में तीनों के हाथ में कुछ पेपर नजर दिख रहा है। वैसे अब सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और लोगों को बड़ी पसंद भी आ रहीं हैं। वैसे इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा है, 'इस सफर में होना एक आशीर्वाद की तरह है, और ये दो मैजिकल लड़के सब कुछ बना देते हैं। ये तो बस शुरुआत है।' इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने फायर और दिल वाले इमोजी भी शेयर किये हैं जो आप देख सकते हैं। फ‍िल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' निर्देशक अयान मुखर्जी के डायरेक्‍शन में बन रही है और काफी समय से चर्चा में है।

आपको बता दें कि इस फिल्म को साल 2020 में रिलीज किया जाने वाला था लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते ऐसा हो ना सका। वैसे इस फोटो को देखने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस दोनों की जोड़ी देखने के लिए बेताब हो उठे हैं। जी दरअसल यह पहली बार है जब आलिया, रणबीर के साथ किसी फिल्म में काम करेंगीं।

60 दरिंदों ने 1 माह तक किया युवती का सामूहिक बलात्कार, नशीला इंजेक्शन देकर करते थे दरिंदगी

झारखंड में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, 3 सुरक्षाबल शहीद

भारत और इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज पर अमिताभ ने किया ऐसा ट्वीट कि हो गए ट्रोल