रिलीज़ के पहले ही '2.0' ने की लगभग 200 करोड़ की कमाई
रिलीज़ के पहले ही '2.0' ने की लगभग 200 करोड़ की कमाई
Share:

इन दिनों तो इंडस्ट्री में रजनीकांत की फिल्म '2.0' काफी चर्चा में चल रही है. और चर्चा हो भी क्यों न फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार जो है. साथ ही ये मेगा बजट फिल्म भी है. हाल ही में दुबई में फिल्म का ऑडियो रिलीज़ किया गया. इस इवेंट में फिल्म के सभी स्टार्स मौजद थे. अब तो दर्शको के बीच फिल्म का क्रेज़ बढ़ता ही जा रहा है. फिल्म को देखने की उत्सुकता भी दर्शको में देखी जा रही है. ऐसे में फिल्म मेकर्स भी रिलीज़ के पहले ही बड़ा प्रॉफिट कमा रहे है. फिल्म के निर्माता शंकर ने बताया कि, फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 110 करोड़ रुपए में बिक गए हैं. और ये अमाउंट फिल्म के 3 वर्जन हिंदी, तमिल और तेलुगु का है. इसके साथ ही फिल्म मेकर ने '2.0' के थिएट्रिकल राइट्स 80 करोड़ रुपए में बेचे हैं यानी कि फिल्म रिलीज से पहले ही यह फिल्म 200 करोड़ रुपए के आसपास की कमाई कर चुकी है.

बता दे फिल्म '2.0' का कुल बजट 450 करोड़ का है. और ये हिंदुस्तान की सबसे महँगी फिल्म बन गई है. फिल्म के प्रोड्यूसर लिका प्रॉडक्शन के फाउंडर सुबास्करण अलीराजा है. फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार के अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे, आदिल हुसैन और रियाज खान भी नजर आएंगे. बता दे दुनियाभर में ये फिल्म 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : सपना की अदालत में हिना पर इल्जामो का वार

Bigg Boss-11 : पूजा के गाने पर भड़की सपना तो प्रियांक की हुई घर में वापसी

कपिल शर्मा की 'फिरंगी' का New Song 'ओय फिरंगी' हुआ रिलीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -