फिजी ने पर्यटन में दस गुना वृद्धि दर्ज की

 फिजी के लिए अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों में दस गुना वृद्धि हुई है। इस साल की पहली तिमाही में, फिजी ने 48,000 से अधिक विदेशी आगंतुकों का स्वागत किया, जो 2021 में इसी तिमाही की तुलना में दस गुना से अधिक की वृद्धि थी।

पर्यटन मंत्री फैयाज कोया ने सोमवार को कहा कि द्वीप राष्ट्र ने कोविड -19 के प्रकोप के बीच पिछले साल दिसंबर में सीमाओं को फिर से खोलने के बाद से 72,132 आगंतुकों का स्वागत किया है, फिजीविलेज समाचार वेबसाइट के अनुसार।
यह अच्छी खबर थी, उन्होंने कहा, क्योंकि फिजी अपने बाजार हिस्सेदारी के एक हिस्से को पुनः प्राप्त करने के लिए पाठ्यक्रम पर था, इसके 2019 के आंकड़ों के लगभग 30-35 प्रतिशत के साथ पहले से ही कब्जा कर लिया गया था। उन्होंने कहा कि क्योंकि यह चरम क्रिसमस का मौसम है, फिजियन सरकार को इन संख्याओं में वृद्धि की उम्मीद है, और वे पहले से ही कुछ मुख्य ब्रांडों में अधिभोग के पूर्व-पूर्व-कोविड स्तरों को देख रहे हैं, कुछ रिपोर्टिंग रिकॉर्ड बिक्री और मुनाफे के साथ।

उन्होंने दावा किया कि इस साल अप्रैल के अंतिम सप्ताह में औसत अधिभोग पिछले साल के इसी सप्ताह की तुलना में 4% अधिक था, और यह कि कमरे में अधिभोग दो साल के अंतराल के बाद पिछले सप्ताह पूर्व-महामारी के स्तर पर वापस आ गया था। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने देश में परीक्षण प्रणाली का समर्थन करने और परीक्षण केंद्रों का एक निजी क्षेत्र-व्यापी नेटवर्क बनाने के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय के साथ मिलकर काम किया है।  इस साल जुलाई से, फिजी एयरवेज ने एडिलेड, ऑस्ट्रेलिया के लिए सीधे उड़ान भरना शुरू कर दिया, जिससे अधिक दक्षिण ऑस्ट्रेलियाई पर्यटक फिजी आ गए।

मंत्री के अनुसार, 55 से अधिक शहर और शहर परीक्षण केंद्र हैं, साथ ही साथ 170 से अधिक केयर फिजी प्रतिबद्धता अनुमोदित होटल और रिसॉर्ट्स हैं, जिनमें सभी मेहमानों के लिए परीक्षण सुविधाएं उपलब्ध हैं।

स्कॉट मॉरिसन ने चुनाव प्रचार की रणनीति बदलने वाले खराब चुनाव परिणामों से इनकार किया

अदन में कार बम विस्फोट में बाल-बाल बचे यमनी सेना के कमांडर

इमरान को गिरफ्तार किया गया तो पाकिस्तान श्रीलंका में बदल जाएगा: पूर्व मंत्री

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -