स्कॉट मॉरिसन ने चुनाव प्रचार की रणनीति बदलने वाले खराब चुनाव परिणामों से इनकार किया
स्कॉट मॉरिसन ने चुनाव प्रचार की रणनीति बदलने वाले खराब चुनाव परिणामों से इनकार किया
Share:

कैनबरा: ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने सोमवार को इस बात से इनकार किया कि निराशाजनक चुनाव परिणामों ने उनके चुनाव अभियान के रवैये को प्रभावित किया है।

मॉरिसन की सरकार शनिवार के आम चुनावों से पहले सभी राय सर्वेक्षणों में विपक्षी लेबर पार्टी को पीछे छोड़ रही है। चुनावी अनिश्चितता का सामना कर रहे अभियान के अंतिम सप्ताह में, मॉरिसन एक सौम्य आचरण में बदल गए हैं, अगर फिर से चुने जाते हैं तो "बहुत अधिक सहानुभूति" का वादा करते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या चुनावों ने समायोजन को प्रभावित किया है, मॉरिसन ने सोमवार को इसे स्पष्ट रूप से खारिज कर दिया।  "मैं बस इसे बता रहा हूं जैसे यह है। पिछले तीन वर्षों में ऑस्ट्रेलिया को (महामारी) के माध्यम से लाने के लिए बहुत ताकत लगी है, और हमें उस ताकत की आवश्यकता जारी रहेगी, "उन्होंने संवाददाताओं से कहा। उन्होंने कहा, 'आने वाले कुछ वर्षों में जो कुछ भी बदलेगा वह अवसरों की वृद्धि है.' सर्वेक्षणों के अनुसार, लेबर पार्टी संसद के निचले कक्ष में 151 सीटों में से 85 सीटों पर जीत हासिल करने की राह पर है, जिससे उसे 2010 के बाद से अपना पहला बहुमत प्रशासन मिला है.

मॉरिसन सोमवार को अपनी पहली बार घर खरीदार की वहनीयता रणनीति के लिए आग की चपेट में आ गए।  प्रधान मंत्री ने रविवार को गठबंधन के औपचारिक अभियान लॉन्च पर घोषणा की कि यदि फिर से चुना जाता है, तो सरकार पहली बार घर खरीदारों को घर के लिए भुगतान करने के लिए अपनी सेवानिवृत्ति बचत का 40% तक उपयोग करने की अनुमति देगी।

लेबर के आवास के प्रवक्ता, जेसन क्लेयर ने कार्यक्रम की तुलना "एक आग पर मिट्टी के तेल को डालने" से की।

अदन में कार बम विस्फोट में बाल-बाल बचे यमनी सेना के कमांडर

इमरान को गिरफ्तार किया गया तो पाकिस्तान श्रीलंका में बदल जाएगा: पूर्व मंत्री

दक्षिण कोरियाई एयरलाइंस अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर रिकॉर्ड ईंधन अधिभार लगाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -