आप में संग्राम: टिकिट को लेकर मानहानि का नोटिस
आप में संग्राम: टिकिट को लेकर मानहानि का नोटिस
Share:

दिल्ली : आम आदमी पार्टी में राज्सभा के टिकिट को लेकर बवाल बढ़ता ही जा रहा है. आप के राज्यसभा उम्मीदवार सुशील गुप्ता ने गुरुवार को भाजपा सासद प्रवेश वर्मा, हरीश खुराना और आप विधायक कपिल मिश्रा को मानहानि का नोटिस भेजा है. तीनों नेताओं ने कथित तौर पर आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी ने 50 करोड़ रुपये में राज्यसभा की सीट के लिए सुशील गुप्ता से डील की है.

नोटिस भेजने पर कपिल मिश्रा व हरीश खुराना ने तीखी टिप्पणी की है. कपिल मिश्रा का कहना है कि अगर सच कहने में इनके मान की हानि होती है तो मैं सौ बार मानहानि करूंगा. किसी मुकदमे से नहीं डरता हूं. सारा देश जानता है कि ऐसे लोग राज्यसभा में कैसे जाते हैं. इनकी एकमात्र योग्यता है पैसा .इनके राज्यसभा में जाने से असली मानहानि दिल्ली वालों की हुई है. बुधवार को आप ने राज्यसभा उम्मीदवार के लिए संजय सिंह, सुशील गुप्ता और नारायणदास गुप्ता के नाम का एलान किया था. इसके बाद भाजपा नेताओं और कपिल मिश्रा ने उन पर निशाना साधा था.

इस पर सुशील गुप्ता ने मानहानि का नोटिस भेजा है। दिल्ली प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता हरीश खुराना का कहना है कि वह इस तरह की कार्रवाई से डरने वाले नहीं हैं. यह लोकतंत्र में आवाज दबाने की कोशिश है. राज्यसभा में नामांकन कराने के बाद उन्होंने मानहानि का नोटिस भेजा है. राज्यसभा में पहुंचने पर क्या करेंगे, यह समझा जा सकता है. हम कानूनी रूप से इस नोटिस का जवाब देंगे.

 

आप नेता कुमार विश्वास का छलका दर्द

राजनीति छोड़ सकते हैं डाॅ. कुमार विश्वास

कुमार पर है हार्दिक को विश्वास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -