Share:
डेट पर नहीं पहुंचा प्रेमी, तो धरने पर बैठी प्रेमिका, घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा
डेट पर नहीं पहुंचा प्रेमी, तो धरने पर बैठी प्रेमिका, घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

रांची: डेट पर प्रेमी के नहीं पहुंचने से नाराज प्रेमिका धरने पर बैठ गई। मामला झारखंड के चक्रधरपुर का है। यहां बीच सड़क युवती ने काफी समय तक हाईवोल्टेज ड्रामा किया। युवती जिद पर अड़ गई कि जब तक उसका प्रेमी उससे मिलने वहां नहीं आता, वह नहीं उठेगी। पुलिस ने बहुत मशक्कत के बाद युवती को समझा-बुझाकर वहां से हटाया। 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, चाईबासा की निवासी युवती बीते कुछ समय से चक्रधरपुर टोकला थानाक्षेत्र अंतर्गत रहने वाले युवक के साथ रिलेशनशिप में है। प्रेमी ने उसे पवन चौक पर मिलने बुलाया। निर्धारित वक़्त पर युवती पवन चौक पहुंच गई, मगर उसका प्रेमी वहां नहीं पहुंचा। युवती ने पूरे 2 घंटे तक वहां प्रतीक्षा की, मगर प्रेमी नहीं आया। इस बात से नाराज युवती वहीं ओवरब्रिज में ही धरने पर बैठ गई। आने-जाने वाली गाड़ियां यह नज़ारा देखकर वहीं रूक गईं। वहां, लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। आखिरकार किसी ने पुलिस को खबर कर दी। बहुत देर तक यह ड्रामा चला। 

पहले तो लोगों ने युवती को बहुत समझाया। उसे बीच सड़क यूं धरना देने से मना किया। जब वह नहीं मानी, तो पुलिस को सूचना दी गई। वरीय पुलिस पदाधिकारी ओवरब्रिज पर पहुंचे और युवती को समझाया। बहुत समझाने-बुझाने के बाद आखिरकार युवती वहां से उठने को तैयार हुई। पुलिस उसे थाने ले आई। बताया जाता है कि युवती ने प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने से इंकार कर दिया। 

बिहार विधानसभा में भाजपा विधायक लखेंद्र पाल ने तोड़ा माइक, हुए निलंबित

अजब-गजबः दो पत्नियों के बीच अनोखा समझौता, हफ्ते में 3-3 दिन बंटा पति, संडे को मनमौजू

हिरासत में ली गई वाईएस शर्मिला, तेलंगाना सरकार के खिलाफ कर रहीं थी प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -