हिमाचल विश्वविद्यालय परिसर में छात्र संगठन कार्यकर्ताओं के बीच हुआ झगड़ा, 3 जख्मी
हिमाचल विश्वविद्यालय परिसर में छात्र संगठन कार्यकर्ताओं के बीच हुआ झगड़ा, 3 जख्मी
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय (HPU) परिसर शिमला में छात्र संगठन कार्यकर्ताओं  के मध्य मंगलवार सुबह खूनी झड़प हो गई। जिसमे तीन कार्यकर्ताओं  को बहुत गंभीर चोटें आई है। विधि विभाग ब्लॉक के बाहर किसी बात को लेकर एसएफआई और ABVP कार्यकर्ताओं के मध्य पहले बहसबाजी हुई। जिसके उपरांत देखते ही देखते छात्र गुट कार्यकर्ता भीड़ गए और एक-दूसरे पर लात-घूसों की बरसात होना शुरू हो गई।

जहां इस  बात का पता चला है कि इस झड़प में धारदार हथियारों का उपयोग करने की जानकारी भी है। जख्मी तीन स्टूडेंट्स को HPU के स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक  इलाज के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है।  इतना ही नहीं घटना के तुरंत बाद थाना बालूगंज और समरहिल चौकी से पुलिस घटना स्थल पर आ गई, परिसर में पुलिस जवान तैनात  भी किए जा चुके है। दोनों छात्र संगठन एक-दूसरे को हिंसा के लिए जिम्मेदार  कहा जा रहा है। 

ख़बरों का कहना है कि घटना के उपरांत से परिसर का माहौल तनावपूर्ण हो चुका है। पुलिस  केस की कार्रवाई करने में लगी हुई है। इससे पहले भी विवि में कई बार छात्र संगठनों के बीच खूनी संघर्ष हुए है। हिंसा के माहौल से परिसर में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। 

ट्रांसजेंडर बनकर जीना चाहता था बेटा, माँ ने उठाया खौफनाक कदम

लड़के से इस कदर परेशान हुईं लडकियां कि दे दी दर्दनाक मौत, इंस्टाग्राम से शुरू हुई थी कहानी

यू ट्यूब पर सीखा चोरी करना.. और उड़ा डाले 10 करोड़ के हीरे और सोने के गहने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -