ट्रांसजेंडर बनकर जीना चाहता था बेटा, माँ ने उठाया खौफनाक कदम
ट्रांसजेंडर बनकर जीना चाहता था बेटा, माँ ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

ट्रांसजेंडर महिला के रूप में जिंदगी गुजारने की चाहत में एक युवक को जिंदगी से हाथ धोना पड़ा। जी दरअसल यह मामला तमिलनाडु का है जहाँ एक 19 साल के बेटे को उसकी मां ने दर्दनाक मौत दी है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत तमिलनाडु की सलेम पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है मां के साथ पांच अन्य आरोपी भी गिरफ्तार किए गए हैं। इस मामले में मृतक का नाम नवीन है, जिसने अपना नाम बदलकर अक्षिता रख लिया था। जी दरअसल नवीन अक्षिता बनकर जीना चाहता था और यह बात उसकी माँ को पसंद नहीं आई।

नवीन अपनी मां के पास अक्सर आता-जाता रहता था। बताया जा रहा है माँ यानी उमादेवी ने नवीन को ट्रांसवुमन न बनने की सलाह दी, लेकिन जब वह नहीं माना तो उमादेवी और पांच अन्य ने उस पर हमला कर दिया। यह मामला बीते सप्ताह का है जब गंभीर रूप से घायल नवीन को एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान नवीन ने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने जांच में पाया कि नवीन की हत्या उसकी मां उमा देवी ने ही की।

पुलिस के सूत्रों ने उन्हें जानकारी दी कि उमादेवी ने पुरुष बने रहने के लिए नवीन को हार्मोन्स लेने के लिए मजबूर किया था और जब नवीन ने ऐसा करने से साफ़ मना कर दिया तो उमादेवी और उसके साथियों ने नवीन पर हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने उमादेवी के अलावा वेंकदेश, कामराज, कार्तिकेयन, संतोष और शिवकुमार को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस अभी भी जांच में लगी है और उनसे पूछताछ कर रही है।

लड़के से इस कदर परेशान हुईं लडकियां कि दे दी दर्दनाक मौत, इंस्टाग्राम से शुरू हुई थी कहानी

यू ट्यूब पर सीखा चोरी करना।। और उड़ा डाले 10 करोड़ के हीरे और सोने के गहने

डांस टीचर के मोबाइल से मिले कई लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -