FIFA 2022 में अर्जेंटीना की टीम के हवाई अड्डे पर हुआ धमाकेदार स्वागत
FIFA 2022 में अर्जेंटीना की टीम के हवाई अड्डे पर हुआ धमाकेदार स्वागत
Share:

वर्ल्ड कप के अब तक के सबसे रोमांचक फाइनल में से एक में जीत दर्ज करने के उपरांत खिताब के साथ वापस लौटी अर्जेन्टीना की चैंपियन फुटबॉल टीम की एक झलक पाने के लिए हजारों लोग तड़के हवाई अड्डे पर जुटे और टीम का जोरदार स्वागत भी कर रही है। कप्तान लियोनल मेसी की अगुआई में अर्जेन्टीना की राजधानी के ठीक बाहर इजेइजा में तड़के तीन बजे विमान से उतरने पर टीम का प्रशंसकों ने पलक पावड़े बिछाकर स्वागत भी कर रहे है। 

इस दौरान टीम के लिए ‘रेड कारपेट' बिछाया जा चुका है। विमान से सबसे मेसी वर्ल्ड कप ट्रॉफी थामे हुए कोच लियोनल स्केलोनी के साथ उतरे, जिन्होंने कप्तान के कंधे पर हाथ रख दिया था। ये दोनों इसके बाद एक बैनर के तकरीबन से उतरे जिस पर लिखा था ‘धन्यवाद, चैंपियन्स'। खिलाड़ियों का स्वागत रॉक बैंड ला मोस्का ने ‘मुचाचोस' गाते हुए किया। यह गाना एक प्रशंसक ने बैंड के एक पुराने गीत की धुन पर लिखा था और कतर में वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना के प्रशंसकों के लिए टीम का एक लोकप्रिय अनौपचारिक गीत बन चुका है। 

 

विश्व चैंपियन टीम के सदस्य जिसके उपरांत ऊपर से खुली बस में सवार हुए और मेसी सहित कई खिलाड़ियों को ‘मुचाचोस' को गाते देखा गया जबकि वे अर्जेंटीना फुटबॉल संघ (AFA) के मुख्यालय तक की यात्रा करने के लिए सभी का इंतजार कर रहे थे। खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए बड़ा आंकड़ा में प्रशंसक हाईवे पर जुटे थे और अर्जेन्टीना के ध्वज को लहरा रहे थे जिसके कारण बस काफी धीमी गति से भी चल रहे है। 

3-0 से हारी पाकिस्तान तो आइसलैंड ने कसा तंज, कहा- हमे बुलाओ, हम हारने को तैयार

SKY को नहीं चाहिए आराम ! बांग्लादेश दौरे पर नहीं खिलाया, तो सूर्या ने रणजी में मचाया धमाल

Ind Vs Ban: रोहित शर्मा की इंजरी पर आया बड़ा अपडेट, क्या खेल पाएंगे दूसरा टेस्ट मैच ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -