Ind Vs Ban: रोहित शर्मा की इंजरी पर आया बड़ा अपडेट, क्या खेल पाएंगे दूसरा टेस्ट मैच ?
Ind Vs Ban: रोहित शर्मा की इंजरी पर आया बड़ा अपडेट, क्या खेल पाएंगे दूसरा टेस्ट मैच ?
Share:

ढाका: टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 1-0 की अजेय बढ़त मिल चुकी है और अब दूसरा टेस्ट मुकाबला 22 दिसंबर से ढाका के शेर-ए-बांग्ला नैशनल स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच से दो दिन पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने घोषणा की है कि कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर हो गए हैं। बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के दूसरे ODI मैच में फील्डिंग के दौरान रोहित शर्मा के हाथ के अंगूठे में चोट आई थी, जिसके बाद वह तीसरा ODI और पहला टेस्ट मुकाबला नहीं खेल सके थे।

चोट लगने के बाद रोहित बांग्लादेश से मुंबई लौट गए थे और माना जा रहा था कि दूसरे टेस्ट के लिए बांग्लादेश जाएंगे। रोहित की चोट में बहुत सुधार हुआ है, मगर टीम मैनेजमेंट आने वाले व्यस्त शेड्यूल को देखते हुए रोहित की चोट को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है। रोहित के नहीं होने से टीम इंडिया के थिंकटैंक की टेंशन जरूर कुछ कम हुई होगी। 

रोहित की अनुपस्थिति में केएल राहुल ने पहले टेस्ट में टीम इंडिया की कमान संभाली थी और शुभमन गिल के साथ पारी की शुरुआत की थी। गिल ने पहली पारी में 20 रन और दूसरी पारी में 110 रन बनाए थे। रोहित यदि वापसी करते तो ऐसे में शुभमन गिल को बाहर बैठना पड़ सकता था। टीम इंडिया के प्रबंधन के लिए गिल को बाहर करने का फैसला आसान नहीं होता, क्योंकि उन्होंने चटगांव टेस्ट में शानदार शतक ठोंका था। रोहित के गैरमौजूद होने से अब पक्का है कि गिल ही केएल राहुल के साथ ढाका टेस्ट में पारी का आगाज करेंगे। 

3 करोड़ से अधिक लोगों ने जियो सिनेमा पर देखा फीफा विश्व कप का फाइनल

हॉस्पिटल से आया पेले का इमोशनल सन्देश, कहा- 'डिएगो मुस्कुरा रहे होंगे...'

लियोनेल मेसी का दूसरा गोल था ‘अवैध’ तो क्या धोखे से जीती अर्जेंटीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -