3-0 से हारी पाकिस्तान तो आइसलैंड ने कसा तंज, कहा- हमे बुलाओ, हम हारने को तैयार
3-0 से हारी पाकिस्तान तो आइसलैंड ने कसा तंज, कहा- हमे बुलाओ, हम हारने को तैयार
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान क्रिकेट टीम को घरेलु टेस्ट श्रृंखला में इंग्लैंड ने जिस तरह से धोया है, उसे कई वर्षों तक याद किया जाएगा। अपने टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में पाकिस्तान को पहली दफा घरेलु टेस्ट श्रृंखला में क्लीनस्वीप झेलना पड़ा है। कराची टेस्ट के चौथे दिन इंग्लैंड ने पहले सत्र में ही आठ विकेट से जीत हासिल कर ली और श्रृंखला पर 3-0 से कब्जा जमा लिया। 

 

पाकिस्तान मैच के तीसरे दिन ही शिकस्त के दरवाजे पर खड़ा हुआ था, जिसे देखकर आइसलैंड क्रिकेट ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया है। आइसलैंड क्रिकेट ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के जख्मों पर नमक रगड़ते हुए कहा कि हमें बुलाओ हम 3-0 से हारने को तैयार हैं। दरअसल, आइसलैंड क्रिकेट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि, 'पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के लिए मैसेज, हम पाकिस्तान आकर 3-0 से हारने को लेकर खुश हैं, हमें बुरी तरह पीटा जाए। और बैलेंस के लिए बता दें कि हम 0.7 के रनरेट से रन बनाएंगे ना कि 7 के रनरेट से।'

बता दें कि, इस टेस्ट श्रृंखला में इंग्लैंड की टीम ने तूफानी बल्लेबाजी की और बेन स्टोक्स की कप्तानी और ब्रेंडन मैक्कलम की कोचिंग में इंग्लैंड टीम ने दमदार खेल दिखाया। वहीं, पाकिस्तान की टीम तीनों मैचों में जिस बुरी तरह से हारी, उससे ऐसा लगा ही नहीं कि वह होम ग्राउंड पर खेल रही थी।

SKY को नहीं चाहिए आराम ! बांग्लादेश दौरे पर नहीं खिलाया, तो सूर्या ने रणजी में मचाया धमाल

Ind Vs Ban: रोहित शर्मा की इंजरी पर आया बड़ा अपडेट, क्या खेल पाएंगे दूसरा टेस्ट मैच ?

रोहित शर्मा को लेकर इस दिग्गज ने दे डाला हैरान कर देने वाला बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -