SKY को नहीं चाहिए आराम ! बांग्लादेश दौरे पर नहीं खिलाया, तो सूर्या ने रणजी में मचाया धमाल
SKY को नहीं चाहिए आराम ! बांग्लादेश दौरे पर नहीं खिलाया, तो सूर्या ने रणजी में मचाया धमाल
Share:

नई दिल्ली: लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में धमाकेदार फॉर्म में चल रहे टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव को बांग्लादेश दौरे से आराम दिया गया है। लेकिन, इस ब्रेक में भी वह अपने आप को क्रिकेट से अधिक देर दूर नहीं रख सके। रणजी ट्रॉफी 2022 में मुंबई की तरफ से हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले के लिए सूर्यकुमार यादव ने अपने आप को उपलब्ध रखा, जिसके बाद उन्हें खेलने का अवसर भी मिला। 

सूर्यकुमार यादव की शानदार फॉर्म यहां भी जारी रही और उन्होंने 112.50 के स्ट्राइक रेट से 90 रनों की तूफानी पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने इस दौरान 15 चौके और 1 छक्का लगाया। सूर्यकुमार यादव वाइट बॉल क्रिकेट में तो भारतीय टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुके हैं, मगर अब उनकी नजर टेस्ट फॉर्मेट पर है। सूर्यकुमार यादव ने रेड बॉल क्रिकेट में जिस प्रकार से बल्लेबाजी की, उससे टेस्ट टीम में उनकी जगह बनाने की दावेदारी और मजबूत होती दिखाई दे रही है।

मुंबई के लिए पृथ्वी शॉ और यशस्वी जयसवाल ने पारी की शुरुआत की। पृथ्वी शॉ हालांकि 19 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए। मुंबई ने पहला विकेट 23 रनों पर ही खो दिया, इसके बाद सूर्यकुमार यादव क्रीज पर आए और आते ही तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी शुरू कर दी। उन्होंने यशस्वी जयसवाल के साथ दूसरे विकेट के लिए 153 रनों की पार्टनरशिप की।

रोहित शर्मा को लेकर इस दिग्गज ने दे डाला हैरान कर देने वाला बयान

टीम इंडिया ने बांग्लादेश को दी तगड़ी मार, कुलदीप-पुजारा रहे मैच के हीरो

भारत ने जीता T20 वर्ल्ड कप, नेत्रहीन टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 120 रनों से रौंदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -