जीत के जश्न में BJP कार्यकर्ता की मौत, मचा बवाल
जीत के जश्न में BJP कार्यकर्ता की मौत, मचा बवाल
Share:

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यकर्ता सतीश चौहान की संदिग्ध मौत के मामले में चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले में यह आरोप है कि बहरिया के नेवादा गांव में बीजेपी की जीत के जश्न के दौरान पथराव में घायल सतीश चौहान की मौत हो गई थी। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा था। आप सभी को बता दें कि इस पर एसएसपी अजय कुमार ने बहरिया थाना प्रभारी, एक एसआई व दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। जी हाँ और इसी के साथ ही मामले में दारोगा समेत 10 नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि मुबारकपुर गांव में शनिवार शाम को भाजपा कार्यकर्ता जीत के जश्न में डीजे पर डांस कर रहे थे। वहीं इसी बीच एक पक्ष ने पथराव कर दिया, जिसमें 18 वर्षीय सतीश चौहान घायल हो गया। वहीं अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।दूसरी तरफ इस मामले में थाना प्रभारी बहरिया रवि प्रकाश, एसआई संजय यादव, कांस्टेबल विकास उपाध्याय और कांस्टेबल दीनदयाल दुबे को सस्पेंड कर दिया गया है और जांच की गई।

जी दरअसल प्रयागराज जिले के बहरिया के नेवादा गांव में बीजेपी की जीत पर जश्न का आयोजन किया जा रहा था। वहीं इस दौरान निकाले गए जुलूस में पर पथराव और लाठी डंडे से पिटाई की गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए। इस मामले में यह आरोप है कि पिटाई के दौरान ही गणेश चौहान की मौत हो गई थी। हालांकि पिता ने अपने बेटे के एक्सीडेंट की तहरीर दी थी। वहीं इसके बाद मृतक के साथियों ने अलग तहरीर दी और घटना के विरोध में बहरिया थाने पर प्रदर्शन करते हुए थाना बहरिया के थानाध्यक्ष रवि प्रकाश और दारोगा संजय यादव पर भाजपा कार्यकर्ता सुनील कुमार पासी और प्रवीण कुमार पाल को पीटने का आरोप लगाया।

इसी के साथ ही एक पक्षीय कार्रवाई करने का आरोप भी लगाया। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में एसएसपी अजय कुमार ने कहा, 'क्षेत्र में एक भाजपा कार्यकर्ता की संदिग्ध मौत और कार्यकर्ता के परिजनों को प्रताड़ित करने की सूचना उच्चाधिकारियों को समय पर नहीं देने पर एसएचओ बहरिया रवि प्रकाश, एसआई संजय यादव, कांस्टेबल विकास उपाध्याय और दीनदयाल दुबे को निलंबित कर दिया गया है।

विधानसभा के बाद अब 'विधान परिषद' का रण, भाजपा और सपा ने कसी कमर

सिंड्रेला बन अवॉर्ड शो में कृति सेनन फैलाया हुस्न का जलवा, सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए घायल

कश्मीर फाइल्स: खुलकर कट्टरपंथियों के समर्थन में उतरी कांग्रेस.., भाजपा पर फोड़ा पंडितों के 'नरसंहार' का ठीकरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -