पीथमपुर की इस फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, हुआ भारी नुकसान
पीथमपुर की इस फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, हुआ भारी नुकसान
Share:

धार: मध्यप्रदेश के धार जिले में मौजूद एक पाइप फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है, आग बुझाने के लिए 10 से ज्यादा दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच चुके हैं, किन्तु अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। खबर के मुताबिक, धार जिले के पीथमपुर में मौजूद 1 पाइप फैक्ट्री में आग लग गई है। आग की लपटें दूर-दूर तक दिखाई दे रही है, आग की वजह से निकलने वाले धुएं से आसामान भी काला दिखाई दे रहा है। 

आपको बता दें कि पीथमपुर में कई फैक्ट्रियां है तथा यहां मध्यप्रदेश समेत अन्य राज्यों से हजारों के आँकड़े में लोग पहुंचकर काम करते हैं, पाइप फैक्ट्री जानी मानी कपंनी है, अचानक यहां आग लगने की वजह से बहुत नुकसान हुआ है। इस फैक्ट्री में तमाम तरह के पाइप तैयार किए जाते हैं, जिनकी मांग देशभर में है, इस लोकप्रिय फैक्ट्री में आग लगने से हंगामा मच गया, मजदूर से लेकर अफसर तक सभी आग को बुझाने में लग गए थे, मौके पर आग को बुझाने के लिए 10 से ज्यादा दमकल पहुंची है, जिनके द्वारा आग पर काबू किया जा रहा है।

वही इसी तरह मध्यप्रदेश के शाजापुर में भी गैस गोदाम रोड पर मौजूद कबाड़ से भरे गोदाम में आग लग गई है, आग की वजह से लाखों रुपए का कबाड़ जलकर खाक हो गया है, मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां से आग पर काबू करने की कोशिश की जा रही हैं, कहा जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है।

पप्पू यादव के सामने ज़िंदा जले 3 युवक, मौत होने के बाद बोले- 'हमने बचाने की कोशिश की लेकिन...'

GT Vs SRH: एक टीम हारी और दूसरी जीती, लेकिन दोनों टीमों में दिखी खुशी, जानिए क्यों ?

सर्दियों में मनाने जाना है हनीमून तो ये 5 जगह रहेंगी सबसे बेस्ट और रोमांटिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -