पप्पू यादव के सामने ज़िंदा जले 3 युवक, मौत होने के बाद बोले- 'हमने बचाने की कोशिश की लेकिन...'
पप्पू यादव के सामने ज़िंदा जले 3 युवक, मौत होने के बाद बोले- 'हमने बचाने की कोशिश की लेकिन...'
Share:

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में एक भीषण दुर्घटना में 3 व्यक्तियों की जिंदा जलकर मौत हो गई। बुधवार की देर रात कार तथा मोटरसाइकिल में इतनी खतरनाक टक्कर हुई कि आग लग गई। आग लगने से मोटरसाइकिल सवार तीनों लड़के जिंदा जल गए तथा हॉस्पिटल में उपचार के चलते तीनों की मौत हो गई।

वही कहा जा रहा है कि जब शख्स जिंदा जल रहे थे उसी वक़्त जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव का काफिला निकल रहा था। पप्पू ने जब ये दृश्य देखा तो उन्होंने तत्काल आपनी गाड़ी रोकी तथा आग बुझाने में लग गए किन्तु दुर्भाग्यवश वे कामयाब नहीं हो सके।मधेपुरा-सिंहेश्वर मुख्य मार्ग के पथराहा के समीप एनएच-106 पर हुई है। मोटरसाइकिल सवार तीनों शख्स बिहारीगंज से लौट रहे थे। 

वही इसी के चलते उनकी मोटरसाइकिल की टक्कर एक कार से हो गई जिसके पश्चात् मोटरसाइकिल में आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज उठी कि तीनों में से किसी को संभलने का अवसर नहीं प्राप्त हो सका तथा देखते-देखते तीनों आग की चपेट में आ गए। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया मगर कामयाब नहीं हो सके। कहा जा रहा कि उसी वक़्त जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव का काफिला निकल रहा था। पप्पू ने जब ये दृश्य देखा तो उन्होंने तत्काल आपनी गाड़ी रोकी तथा आग बुझाने में लग गए मगर दुर्भाग्यवश वे सफल नहीं हो सके।   

GT Vs SRH: एक टीम हारी और दूसरी जीती, लेकिन दोनों टीमों में दिखी खुशी, जानिए क्यों ?

सर्दियों में मनाने जाना है हनीमून तो ये 5 जगह रहेंगी सबसे बेस्ट और रोमांटिक

अपनी ही शादी में शराब पीकर नाचने लगा दूल्हा, नाराज दुल्हन ने दूसरे लड़के को बना लिया अपना पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -