GT Vs SRH: एक टीम हारी और दूसरी जीती, लेकिन दोनों टीमों में दिखी खुशी, जानिए क्यों ?
GT Vs SRH: एक टीम हारी और दूसरी जीती, लेकिन दोनों टीमों में दिखी खुशी, जानिए क्यों ?
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में 27 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। इस मैच में हैदराबाद के गेंदबाज उमरान मलिक ने कमाल कर दिया। एक तरफ तो गुजरात की टीम को बड़ी जीत मिली, वहीं सनराइजर्स के लिए खेल रहे उमरान मलिक ने भी जमकर सुर्खियाँ बंटोरीं। उन्होंने इस मैच में धारदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट चटकाए। मैच में उमरान की आग उगलती गेंदों को देखकर हर कोई दंग रह गया। उमरान ने इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी करते हुए 25 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए।

भले ही इस मैच में एक टीम की हार हुई हो और दूसरे की जीत, मगर दोनों ही टीमों के चेहरे पर जीत की खुशी स्पष्ट देखने को मिली, जिसकी कहानी स्वदेशी सोशल मीडिया मंच Koo ऐप बखूबी बयान कर रहा है। दिग्गज क्रिकेटर्स GT की जीत और उमरान की गेंदबाज़ी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

स्पोर्ट्स एनालिस्ट गौरव कालरा कू करते हुए कहते हैं:

 

 
स्पोर्ट्स ब्रॉडकास्टर अनंत त्यागी ने अपनी कू पोस्ट में कहाः 

 

 
 
भारतीय क्रिकेटर रिद्धिमान साहा गुजरात टाइटंस को जीत की बधाई देते हुए कहते हैं:

 

 
 
 
मशहूर क्रिकेटर मोहम्मद शमी टीम को बधाई देते हुए कहते हैं:

 

 
भारतीय टेस्ट क्रिकेटर आकाश चोपड़ा, उमरान मलिक के लिए कहते हैं:

 

बता दें कि इस IPL में उमरान मलिक हैदराबाद के लिए लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। हालाँकि, शुरु के कुछ मैचों में उन्हें संघर्ष करना पड़ा, मगर इसके बाद वह बेहतरीन वापसी करने में कामयाब हुए। पिछले चार मुकाबलों में उनके प्रदर्शन को देखें, तो उन्होंने कुल 12 विकेट चटकाए हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वर्तमान समय में उमरान शानदार फॉर्म में हैं। वह 15वें सीजन में अब तक 15 विकेट ले चुके हैं।

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बुधवार को GT के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उन्होंने एक बार फिर अपनी काबिलियत का परिचय दिया। उमरान ने इस मैच में जो पांच विकेट झटके, उनमें से चार को उन्होंने क्लीन बोल्ड किया। इस दौरान उन्होंने रिद्धिमान साहा को 152.8 किमी, डेविड मिलर को 148.7 किमी, अभिनव मनोहर को 146.8 और शुभमन गिल को 144.2 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके अलावा उन्होंने हार्दिक पंड्या को 145.1 किमी प्रति प्रतिघंटा की रफ्तार से गेंद फेंक कर मार्को येनसन के हाथों कैच आउट कराया।

उमरान मलिक की कहर बरपाती गेंदों को देख पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर भी बेहद प्रभावित नज़र आए। कमेंट्री के दौरान उन्होंने कहा कि उमरान मलिक को इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले एक मात्र टेस्ट मुकाबले के लिए टीम इंडिया में शामिल किया जाना चाहिए। उनकी इस बात से इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन भी सहमत दिखाई दिए। सुनील गावस्कर ने कहा कि मैं भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मैच में उमरान मलिक को खेलते देखना चाहता हूँ, वे उस मैच में शानदार प्रदर्शन करेंगे।

VIDEO: वेडिंग पार्टी में जमकर नाचे विराट कोहली, डांस स्टेप्स देखकर छूट जाएगी हंसी

राशिद खान के 'विनिंग सिक्स' लगाते ही ख़ुशी से उछल पड़ीं हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा, वायरल हो रहा रिएक्शन

IPL में 10 साल बाद हुआ अद्भुत कारनामा, मलिंगा और त्रिवेदी के एलीट क्लब में शामिल हुए उमरान मलिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -