IGMC अस्पताल में लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी
IGMC अस्पताल में लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी
Share:

शिमला: हिमाचल के शिमला से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में एक बड़ी दुर्घटना की खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि IGMC हॉस्पिटल के टॉप फ्लोर पर बनी कैंटीन में सिलेंडर फट गया है कि जिससे खतरनाक आग लग गई है। आग को बुझाने के लिए अग्नि शमन विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है। आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है।

इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में आग लगने के पश्चात् अफरा-तफरी का माहौल दिखाई दिया। हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों के परिजन उन्हें लेकर इधर-उधर भागते दिखाई दिए। वहीं हॉस्पिटल के कर्मचारी भी आग बुझाने की कोशिश करते दिखाई दिए। जिस कैंटीन में सिलेंडर फटने से आग लगी उस कैंटिन में हॉस्पिटल में आने वाले मरीज और उनके परिजन खाना खाते है। गनीमत रही कि दुर्घटना के वक़्त वहां अधिक लोग उपस्थित नहीं थे। 

इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में जिस कैंटीन में आग लगी है वो 11वीं मंजिल पर बनी हुई है। जिसके कारण आग की तेज लपटों के कारण चारों ओर धुंआ ही धुंआ दिखाई दे रहा है। वहीं कहा जा रहा है कि पुराने भवन से इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज आने वाली सड़क टूटी है। जिस कारण दमकल की गाड़ियों को पहुंचने में बहुत मशक्कत भी करनी पड़ी। फिलहाल आग पर नियंत्रण पाने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल की पैथोलॉजी लैब में जुलाई 2019 में भी आग लगने का मामला सामने आया था, हालांकि मौके पर पहुंचे चार दमकल के वाहनों ने एक घंटे में ही आग पर नियंत्रण पा लिया था। 

पहले दुष्कर्म फिर किया खुदखुशी के लिए मजबूर, जानिए पूरा मामला

आज पैतृक गाँव में होगा पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल का अंतिम संस्कार, पीएम मोदी ने चंडीगढ़ पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

पहाड़ों से मैदानी इलाकों तक करवट बदलेगा मौसम, इन राज्यों में होगी बारिश, गिरेगा पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -