इंदौर के बंद पड़े रीगल टॉकीज में लगी भयंकर आग, मौके पर पहुंचे अफसर
इंदौर के बंद पड़े रीगल टॉकीज में लगी भयंकर आग, मौके पर पहुंचे अफसर
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में स्थित रीगल सिनेमा हॉल (टॉकीज) में भीषण आग लगने की जानकारी सामने आई है। आग की खबर मिलते ही दमकल विभाग को सूचित किया गया है। बता कि कई वर्षों से बंद इस टॉकीज को नए ब्रिज के निर्माण के लिए नगर निगम ने अधिग्रहित किया है। आग लगते ही दमकल विभाग सहित पुलिस मौके पर पहुंच गई। भीषण आगजनी की वजह से क्षेत्र में काफी धुआं फैल गया है। दमकल विभाग के चार वाहन मौके पर हैं। आसपास का ट्रेफिक डायवर्ट कर दिया गया है।

आग लगने की खबर के बाद यहां हाईकोर्ट पर ड्यूटी कर रहे वरिष्ठ आरक्षक रणजीत सिंह मौके पर पहुंचे। अधिकारीयों ने यहां शास्त्री ब्रिज से पलासिया की तरफ जाने वाला ट्राफिक रोक दिया। जिसे ग्वालटोली से मधुमिलन की तरफ ड्रायवर्ट किया गया है। वही कुछ ट्राफिक को एमटीएच कंपाउड की ओर मोडा गया है। यहां ट्राफिक रूकने के चलते जाम की स्थिती बन गई।

दमकल विभाग के अधिकारीयों के अनुसार, अब तक आग को बुझाने के लिये चार गाड़िया मौके पर लगाई गई है। बताया जाता है कि आग अंदर की ओर काफी फैल गई है। बिल्ड़ीग में ताले लगे होने से यहां बाहर की तरफ से ही दमकल विभाग के कर्मचारी काफी देर तक पानी डालते रहे। बाद में JCB की सहायता से एक दीवार तोड़ी गई है। जिससे आग पर जल्दी नियंत्रण कर लिया जाए।

'कांग्रेस के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ेंगे हम..', AAP के ऐलान पर क्या बोली पार्टी ?

मणिपुर मामले की जांच करेंगी ये 3 महिला जज, सुप्रीम कोर्ट ने बनाई समिति, जानिए इनके बारे में सबकुछ

विंडीज से दूसरा T20 भी हारी टीम इंडिया, सीनियर्स के न खेलने पर क्या बोले रोहित शर्मा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -