भयंकर हादसे का शिकार हुई सगाई के लिए जा रही बस, 7 लोगों की गई जान, 45 घायल
भयंकर हादसे का शिकार हुई सगाई के लिए जा रही बस, 7 लोगों की गई जान, 45 घायल
Share:

चित्तूर: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में शनिवार को सगाई के लिए तिरुपति (Tirupati) जा रही यात्रियों से भरी एक बस (Bus) नियंत्रण खोकर गहरी खाई में गिर गई. वही इस हादसे में 7 व्यक्तियों की जान चली गई जबकि 45 यात्री घायल हो गए. इसके अतिरिक्त कई व्यक्तियों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. दुर्घटना तिरुपति (Tirupati) से 25 किमी दूर बाकपेटा में हुई है। चोटिल व्यक्तियों को तिरुपति के रुया सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। तिरुपति के SP ने बताया है कि यह दुर्घटना ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुआ है।

वही स्थानीय लोगों ने कहा कि उन्होंने देखा कि मांस के टुकड़े चारों तरफ बिखरे हुए हैं। चंद्रगिरि पुलिस की प्रारंभिक रिपोर्ट में बताया गया है कि एक प्राइवेट बस शनिवार को अनंतपुर जिले के धर्मावरम से तिरुपति के लिए रवाना हुई। कथित तौर पर बस ड्राइवर ने एक मोड़ को पार करते वक़्त काबू खो दिया तथा बस नीचे खाई में गिर गई। रात में अंधेरा होने से राहत कार्य में दिक्कत हुई। हालांकि, रविवार तड़के तक रेस्क्यू कार्य पूरा कर लिया गया था।

दूसर तरफ राजस्थान में 3 अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में नौ व्यक्तियों की मौत हो गई, जिनमें तीन महिलाएं और एक बच्ची सम्मिलित है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि अजमेर जिले में शुक्रवार शाम एक सड़क दुर्घटना में तीन व्यक्तियों की जान चली गई जबकि आठ अन्य चोटिल हो गए। अजमेर कोटा राजमार्ग पर लोहरवाड़ा गांव के पास यह दुर्घटना उस वक़्त हुई जब एक SUV की ट्रक से टक्कर हो गई। मृतकों की पहचान रियाज खान, रुखसाना, सुरैया परवीन के तौर पर हुई है।

गरीबों को PM मोदी का बड़ा तोहफा, अब 30 सितंबर तक उठा सकेंगे इस योजना का फायदा

आज से मालदीव और श्रीलंका के दौरे पर जा रहे विदेश मंत्री जयशंकर, BIMSTEC बैठक में लेंगे हिस्सा

सिंधिया का बड़ा बयान, बोले- 'देश में सिर्फ जनता का फ्रंट और जनता के दिलों में PM नरेंद्र मोदी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -