'फायर मंकी' भगा सकते हैं आपके घर से दुःख, फैलाते हैं केवल खुशियां
'फायर मंकी' भगा सकते हैं आपके घर से दुःख, फैलाते हैं केवल खुशियां
Share:

आप सभी को बता दें कि दुनिया में कई लोग वास्तु को मानते हैं वहीं फेंगशुई भी सभी के लिए बहुत जरुरी माना जाता है. ऐसे में चीनी मान्यता के अनुसार फायर मंकी को ऊर्जा व रचनाशीलता के लिए इस्तेमाल किया जाता है और इससे घर में धन धान्य में भी वृद्धि होती है. तो आइए जानते हैं इसके उपाय. 

1:  कहा जाता है आप किसी भी रूप में इसे अपने पास रख सकते हैं, जैसे लॉकेट, ब्रेसलेट या रिंग के रूप में. इसी के साथ अगर आप ज्वेलरी में इसे इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह पीली धातु का होना चाहिए इसका ध्यान रखे.

2: वहीं इसे आप मेज पर रखे जाने वाले शोपीस के रूप में भी चुन सकते हैं और ध्यान रखे कि इसे अपने स्थान से बार-बार नहीं हिलाए.

3: कहा जाता है आप इसे दीवार पर पेंटिंग के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन अगर यह थ्री-डी के रूप में बाहर की ओर उभरता हुआ दिखेगा तो ज्यादा सही होगा.

4: वहीं इसे आप अपने फोन का बैककवर बना सकते हैं तो भी यह शुभ रहेगा. 

5: अगर आप चाहते तो इसे घर में लाकर रख सकते हैं लाभ होगा. 

6: ध्यान रखे कि अगर ग्रहप्रवेश कर रहे हैं तो घर में प्रवेश करने से पहले घर की पेंटिंग कराएं तथा प्रवेश करने से एक दिन पहले पूरे घर में नमक के पानी से पोछा लगाएं एवं घर के दरवाजे एवं खिड़कियों को भी अच्छे से पोछें.

7: वहीं घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर भगाने के लिए सूरज की किरणें घर में आने दें. इसके लिए घर की सारी खिड़कियों व दरवाजों को खोल कर रखे सुबह-सुबह.

8: अगर घर में सभी को खुश देखना चाहते हैं तो एक बाल्टी पानी में एक कप मोटा नमक डालें और इस पानी से पूरे घर में पोछा लगाएं. 

कौवा देता है भविष्य के कई संकेत, अगर अभी समझ गए तो हो जाएंगे खुश

शुक्रवार को पीले रंग के कपडे में यह चीज़ बांधकर रख दें तिजोरी में, हो जाएंगे मालामाल

2019 से 2022 तक इन 4 राशिवालों के है करोड़पति बनने के योग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -