शुक्रवार को पीले रंग के कपडे में यह चीज़ बांधकर रख दें तिजोरी में, हो जाएंगे मालामाल
शुक्रवार को पीले रंग के कपडे में यह चीज़ बांधकर रख दें तिजोरी में, हो जाएंगे मालामाल
Share:

कहते हैं शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी का दिन होता है और इस दिन माँ लक्ष्मी को खुश करने के लिए उपाय किए जाए तो शुभ फल मिलता है. जी हाँ, कहते हैं मां लक्ष्मी अपनी अर्चना से जितना प्रसन्न होती है उससे अधिक भगवान विष्णु की आराधना से खुश होती हैं. ऐसे में अगर सभी दुखों से छुटकारा पाना हो तो शुक्रवार के दिन दक्षिणावर्ती शंख में जल भरकर भगवान विष्णु का अभिषेक करना चाहिए क्योंकि इससे जल्द ही सौभाग्य की प्राप्ति हो जाती है और सभी दुखों से छुटकारा मिल जाता है. कहा जाता है कई ऐसे उपाय है जिन्हे शुक्रवार को करने से धनलाभ होता है. आइए जानते हैं.

# कहते हैं शुक्रवार के दिन पीले कपड़े में पांच पीली कौड़ी तथा थोड़ी की केसर, एक चांदी के सिक्के के साथ बांधकर अपनी तिजोरी में रखनी चाहिए क्योंकि इससे कुछ ही दिनों में घर में धन आना शुरु हो जाता है और पुराने कर्जे भी समाप्त हो जाते हैं.
 
# कहा जाता है शुक्रवार के दिन शाम के समय घर के ईशान कोण (घर का उत्तरी-पूर्वी कोना अथना पूजास्थान) में गाय के घी का दीपक जलाना चाहिए लेकिन ध्यान रहे कि, बत्ती में रुई की बाती के स्थान पर लाल रंग का सूती धागा हो तथा दीपक में थोड़ी सी केसर भी डाल दें. कहा जाता है इसका प्रभाव भी तुरंत ही दिखने लगता है. 

# कहते हैं शुक्रवार को गरीबों को सफेद वस्तु या खाद्यपदार्थों का दान करना चाहिए और अगर किसी अपाहिज भिखारी या गाय को भोजन करवा सकें और सबसे अधिक शुभ रहेगा और जल्दी ही मालामाल होने के रास्ते खुल जाएंगे. 
 
# कहा जाता है शुक्रवार को 3 कुंवारी कन्याओं को घर बुलाकर खीर खिलाना चाहिए और उन्हें दक्षिणा तथा पीला वस्त्र देने से धनलाभ होता है.

रात में 10 के नोटों की गड्डी गिनकर रख दें यहाँ, 2 दिन में बन जाएंगे हो जाएंगे करोड़पति

अगर अचानक गिर जाता है आपके हाथ से तेल तो मिलता है यह बड़ा संकेत

जानिए आज जन्में जातको का कैसा रहेगा नया साल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -