कौवा देता है भविष्य के कई संकेत, अगर अभी समझ गए तो हो जाएंगे खुश
कौवा देता है भविष्य के कई संकेत, अगर अभी समझ गए तो हो जाएंगे खुश
Share:

कहा जाता है कौवा कई प्रकार के संकेत देता है जी हाँ, वहीं अगर वह घर की छत पर बैठा हो तो इसका कुछ इशारा माना जाता है वहीं कहते हैं कि घर में कोई आना वाला है यह तभी माना जाता है जब कौवा आपके घर पर आकर बैठता है. आप सभी को बता दें कि कौवे को लेकर जीवन के कई इशारे होते हैं जो उसके द्वारा दिए जाते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कौवे के द्वारा दिए गये कुछ संकेतों के बारे में जो आप सभी नहीं जानते होंगे. 

* पुत्र प्राप्ति : कहा जाता है अगर किसी महिला पर कौवा बीट कर देता है तो उसे संतान सुख मिलने वाला होता है और अगर वह गर्भवती महिला है तो उसे पुत्र प्राप्त होगा.

* नौकरी : कहते है अगर व्यक्ति को कौवा गंदे स्थान पर बैठा दिखे तो समझ लीजिये उसे नौकरी की खुशखबरी मिलने वाली है और वह नौकरी में है तो उसका प्रमोशन होने वाला है.

* घर में मेहमान : ऐसा मानते हैं कि शनिवार के दिन घर के पास अचानक कौवा आकर बोलने लगे तो समझें कोई खुशखबरी मिलने वाली है लेकिन वहीं एकदम काला कौवा आकर बोले तो शुभ नहीं माना जाता है.

* शुभ समारोह : ऐसा भी मानते हैं कि अगर किसी शुभ काम में कौवा मिठाई लेकर उड़ जाये तो काम बिना रुके पूरा हो जाता है और सफल भी माना जाता है.

* लड़की की शादी : ऐसा भी कहा जाता है कि किसी कुँवारी लड़की के सिर के ऊपर से कौवा उड़कर निकल जाए तो यह माना जाता है उसकी शादी होने वाली है.

शुक्रवार को पीले रंग के कपडे में यह चीज़ बांधकर रख दें तिजोरी में, हो जाएंगे मालामाल

2019 से 2022 तक इन 4 राशिवालों के है करोड़पति बनने के योग

रात में 10 के नोटों की गड्डी गिनकर रख दें यहाँ, 2 दिन में बन जाएंगे हो जाएंगे करोड़पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -