अपराध की ‘जंजीर’ तोड़ने में जुटी यूपी पुलिस ने फिर कर दिया बड़ा कारनामा
अपराध की ‘जंजीर’ तोड़ने में जुटी यूपी पुलिस ने फिर कर दिया बड़ा कारनामा
Share:

अपराध की जंजीर तोड़ने को उत्तर प्रदेश पुलिस हर दिन करतब दिखाती हुई दिखाई दे रही है। ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर #WellDoneCops हैशटैग ट्रेंड करनेव लगा है। हाल ही में यूपी पुलिस ने NCR में चेन और मोबाइल स्नेचिंग करने वाले गिरोह के तीन अभियुक्त और लूटे हुए आभूषण खरीदने वाले एक सुनार को पकड़ लिया है। 

खबर फैलने के उपरांत से ही आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल चुकी है। कहा जा रहा है कि शक्ल से भोले-भाले दिखने वाले ये शख्स नशे की लत के चलते लंबे समय से चोरी और स्नेचिंग को अंजाम देते हुए चले आ रहे है । ऐसे में यूपी पुलिस ने चारों आरोपियों की तस्वीर KOO ऐप पर शेयर की है। साथ ही लिखा है: 'अपराध की जंजीर तोड़ी' NCR में सुनार की मिलीभगत से चेन स्नैचिंग करने वाले 03 आरोपियों को @ghaziabadpolice ने हिरासत में ले लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों ने पिछले चार वर्षों में 200 घटनाएँ करना स्वीकार किया है।

कू प्लेटफॉर्म पर यूपी पुलिस ने इन आरोपियों की फोटोज भी साझा की है , जिससे कि आने वाले वक़्त में लोग सतर्क हो जाएँ। सूत्रों का कहना है कि लूट के आभूषण से प्राप्त 18 हजार रुपये नगद और 35 ग्राम सोने की 5 टिक्की, 3 अवैध शस्त्र, घटना में प्रयुक्त 2 मोटर साइकिल तथा 1 फर्जी नंबर प्लेट बरामद हुई है। गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा पिछले 4 वर्षों में NCR में तकरीबन 200 घटनाओं को करना स्वीकार किया गया है।

आर्थिक तंगी से परेशान होकर पिता ने 11 माह के बेटे को नहर में फेंका, माँ से बोला झूठ

यासीन ने दर्जनों हिंदू युवतियों को बनाया अपना शिकार, टैंट लगाने की आड़ में करता था दोस्ती

इस बड़ी कंपनी पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, इंदौर क्राइम ब्रांच ने किया केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -