कार्तिक आर्यन के साथ सरेआम महिला फैन ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
कार्तिक आर्यन के साथ सरेआम महिला फैन ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन हिंदी फिल्मों के मशहूर सितारे हैं। कार्तिक आर्यन ने काफी कम वक़्त में दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ रिलीज हुई थी, जिसे काफी पसंद किया गया। अब हाल ही में कार्तिक पिछली रात 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में आयोजित भारतीय फिल्म महोत्सव का हिस्सा बनने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे। यहां कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ की फैन स्क्रीनिंग हुई ।

इंडियन फिल्म्स के शानदार टैलेंट का जश्न मनाने के लिए पहचाने जाने वाले इस इवेंट में कार्तिक आर्यन ने अपने ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों से बात की। इस के चलते उनकी एक फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया। इस के चलते का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला फैन एक्टर से बोलती हैं कि ‘मैं जानती हूं मुझे दोबारा कभी यह सवाल पूछने का अवसर नहीं प्राप्त होगा…लेकिन क्या आप मुझसे शादी करोगे?’ महिला के इस प्रपोजल से पहले कार्तिक उसकी बातों को बहुत ध्यान से सुन रहे होते हैं, मगर जैसे ही लड़की शादी के लिए प्रपोज करती है।

कार्तिक आर्यन शरमा जाते हैं तथा उनके चेहरे पर हंसी आ जाती है। और फिर कार्तिक जवाब देते हुए बोलते हैं कि ‘एक यहां प्रेम कहानी पूछ रहा है, एक ने शादी का प्रपोजल दे दिया, हो क्या रहा है? यहां मुझे अपना स्वयंवर लग रहा है’। फिर कार्तिक उस फैन को गले लगाते हुए दिखाई दिए। इस वीडियो को साझा करते हुए कार्तिक ने लिखा कि “और यहां मेरी बोलती बंद हो गई, मम्मी से पूछ कर बताता हूं।”

जैकलीन फर्नांडिस के जन्मदिन पर सुकेश ने जेल से फिर लिखी चिट्ठी, कहा- 'अगला बर्थडे साथ में मनाएंगे'

'गदर 2' में सनी देओल ने फिर मचाया धमाल, इन 2 सीन्स की हो रही खूब तारीफ

रिया कपूर ने शेयर किया 'थैंक्यू फॉर कमिंग' का नया पोस्टर, देखकर झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -