जैकलीन फर्नांडिस के जन्मदिन पर सुकेश ने जेल से फिर लिखी चिट्ठी, कहा- 'अगला बर्थडे साथ में मनाएंगे'
जैकलीन फर्नांडिस के जन्मदिन पर सुकेश ने जेल से फिर लिखी चिट्ठी, कहा- 'अगला बर्थडे साथ में मनाएंगे'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का 11 अगस्त मतलब आज जन्मदिन है। उनके प्रशंसक उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं, अब ऐसे में उनके कथित एक्स बॉयफ्रेंड सुकेश चंद्रशेखर कैसे पीछे रह सकते हैं। इंटरनेट पर एक पत्र तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपराधी सुकेश चंद्रशेखर की बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुकेश ने एक बार फिर जैकलीन के नाम पत्र लिखा है। इस पत्र में सुकेश ने जैकलीन पर जमकर प्यार लुटाया है।

वायरल पत्र में वादा किया गया है कि सुकेश, जैकलीन का अगला जन्मदिन उनके साथ मनाएंगे। जैकलीन पर खूब प्यार लुटाते हुए लिखा है, ”मेरी बेबी जैकलीन, तुम्हें जन्मदिन की बहुत बधाई। भगवान मेरी बेबी गर्ल को आशीर्वाद दे। तुम्हारा जन्मदिन प्रत्येक वर्ष मेरी जिंदगी का सबसे खुशी वाला दिन होता है। मेरे खुद के जन्मदिन से भी ज्यादा। बेबी तुम और भी खूबसूरत होती जा रही हो और दिन पर दिन जवान भी। मैं तुम्हें बहुत याद करता हूं, तुम्हें इसका अंदाजा भी नहीं है। तुमको फूलों का गुलदस्ता देना और विशेष तौर पर तुमको जादू की झप्पी देना और केक खिलाना याद आ रहा है। बेबी मैं उम्मीद करता हूं कि तुम्हें मेरा बर्थडे गिफ्ट पसंद आए। मैं जानता हूं, जानवरों के लिए आश्रय बनाने के अपने सपने को पूरा करने के अतिरिक्त कोई भी सोना, हीरा, मोती तुमको खुश नहीं कर पाएगा। बेबी, इस इस चिट्ठी के साथ जो ग्रीटिंग है वो मैंने अपने हाथ से बनाया है। मैंने कुछ महत्वपूर्ण यादें बनाई हैं जो मुझे तुम्हारे इस खूबसूरत दिन पर याद आ रही हैं। बेबी, इस दुनिया में ऐसी कोई दूरी नहीं है जो हमारे प्यार को बांट सके क्योंकि हम अपने दिलों से मजबूती से जुड़े हुए हैं तथा हमारा प्यार सच्चा है। इस ग्रह की कोई भी ताकत मुझे तुमसे या तुम्हें मुझसे प्यार करने से कभी नहीं रोक सकती। हम एक दूसरे के लिए हैं।”

पत्र में आगे लिखा है, "ये सारी परेशानी जल्द समाप्त होने वाली हैं। अगले साल जन्मदिन साथ मनाएंगे तथा वादा करता हूं कि वो और खास होगा। दुनिया जलेगी। बेबी, मेरा बोम्मा। तुम सुपरस्टार और सुपर स्पेशल हो। तुम मेरे जीवन हुई सबसे अच्छी चीज हो। इस दिन का आनंद लो, कृपया केवल वही प्यारी मुस्कान रखो। किसी और चीज की चिंता न करो। मैं तुम्हारे लिए यहां हूं… जन्मदिन मुबारक हो मेरे बोम्मा, मेरी हनीबी। खूब मजे करो। लव यू सुपर क्रेजी माई बन। मेरे लिए केक का एक और टुकड़ा खा लेना। माई बेबी बोम्मा।” बता दें कि सुकेश तिहाड़ जेल में बंद हैं तथा वहीं से जैकलीन के लिए कई बार पत्र लिख चुके हैं। हालांकि जैकलीन की मानें तो वह कभी सुकेश के साथ रिश्ते में नहीं थीं, बस काम के लिए वह उनसे मिली थीं।

'गदर 2' में सनी देओल ने फिर मचाया धमाल, इन 2 सीन्स की हो रही खूब तारीफ

रिया कपूर ने शेयर किया 'थैंक्यू फॉर कमिंग' का नया पोस्टर, देखकर झूमे फैंस

3 साल बाद रानी मुखर्जी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, जानकर दंग रह जाएंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -