B'day Special :एक शादी, तीन अफेयर लेकिन फिर भी सिंगल रह गई पूजा बेदी
B'day Special :एक शादी, तीन अफेयर लेकिन फिर भी सिंगल रह गई पूजा बेदी
Share:

फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' फिल्म आप सभी को याद होगी और इस फिल्म में नजर आई पूजा बेदी को भी आप सभी नहीं भूले होंगे जिन्होंने आमिर खान को फिल्म में लिपलॉक किया था. पूजा ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन ज्यादा नाम नहीं कमा पाई. पूजा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. आपको बता दें कि पूजा का जन्म आज ही के दिन साल में हुआ था. अपनी फिल्मों से तो नहीं लेकिन अपने अफेयर्स से पूजा खूब सुर्ख़ियों में रही और उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खिया बटोरी. पूजा अब तक पांच लोगों को डेट कर चुकी हैं लेकिन अब भी सिंगल ही हैं. पूजा ने जिन लोगों को डेट किया आइए बताते है उनके बारे में.

फरहान फर्नीचरवाला - पूजा और फरहान ने एक-दूजे को तीन साल तक डेट किया और फिर शादी कर ली लेकिन शादी के 12 साल बाद दोनों अलग हो गए. आपको बता दें कि फरहान से पूजा को दो बच्चे हैं.

 

हनीफ हिलाल - पूजा ने हनीफ को शादी के बाद डेट किया जो एक कोरियोग्राफर थे, दोनों का रिश्ता मिडिया के सामने खुली किताब की तरह रहा लेकिन दोनों जल्द ही अलग हो गए.

द्विती विक्रमादित्य - पूजा ने हनीफ के बाद द्विती को डेट किया और दोनों का रिलेशन काफी सीरियस रहा लेकिन मात्र 18 महीने बाद दोनों अलग हो गए.

आकाशदीप सहगल - पूजा टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 5' में नजर आई जहाँ उन्होंने आकाशदीप को डेट किया लेकिन दोनों जल्द ही अलग हो गए और अब पूजा सिंगल है.

Cannes 2018 :ट्रांसपेरेंट ड्रेस में हुस्न के जलवे बिखेर रही दीपिका, कहा- Rock & Roll

Cannes 2018: अप्सरा बनकर जलवे बिखेरती नजर आई बॉलीवुड की ये 3 हसीनाएं

गुपचुप शादी की खबरों के बीच हनीमून मनाने निकले नेहा और अंगद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -