गुपचुप शादी की खबरों के बीच हनीमून मनाने निकले नेहा और अंगद
गुपचुप शादी की खबरों के बीच हनीमून मनाने निकले नेहा और अंगद
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है जिसे देखो एक के बाद एक शादी ही कर रहा है. सोनम कपूर ने 8 मई को अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कि और उनके बाद अब नेहा धुपिया ने 10 मई को अपने बॉयफ्रेंड से शादी की और हाल ही में एक टीवी एक्टर की भी शादी की तस्वीरें सामने आई हैं. इन दिनों सभी जगह शादी का ही माहौल चल रहा है सभी शादी के बंधन में बंधे जा रहे हैं. सोनम अपनी शादी के बाद हनीमून पर नहीं गई लेकिन नेहा अपनी शादी के बाद हनीमून पर निकल चुकी हैं.

जी हाँ नेहा और नगद दिली से अमेरिका की ओर रवाना हो चुके हैं ओर दोनों अमेरिका हनीमून मनाने जा रहे हैं. दोनों की ख़ुशी को आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं जो दिल्ली एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद की गई है. आपको बता दें कि बीते कल नेहा ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर अंगद को अपना पति बनाने को अपनी ज़िंदगी का सबसे बेस्ट फैसला कहा था.

अंगद ओर नेहा कई समय से रिलेशन में थे ओर कल दोनों ने अपने रिश्ते को एक नाम दे दिया. अब नेहा ओर अंगद हनीमून के लिए निकल चुके हैं ओर दोनों की गुपचुप शादी की खबर भी अब सभी को पता चल गई है. आपको बता दें कि जल्द ही आप अंगद को फिल्म 'सुरमा' में देख पाएंगे.

शादी के बाद वायरल हो रही हैं नेहा धूपिया की मेहँदी की तस्वीरें

नेहा धूपिया की शादी होते ही वायरल हुआ उनके नाम का भोजपुरी गाना

Video : नेहा धूपिया अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ बंधी शादी के बंधन में, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -