Cannes 2018: अप्सरा बनकर जलवे बिखेरती नजर आई बॉलीवुड की ये 3 हसीनाएं

इन दिनों Cannes चल रहा है ओर उसमे कई बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हो रहे हैं. ऐसे में Cannes फिल्म फेस्टिवल 2018 के रेड कार्पेट पर कई हसीनाओं ने अपने जलवे दिखा दिए हैं. बीती रात यानी 10 मई को तीन बॉलीवुड की हसीनाओं ने अपने जलवे रेड कार्पेट पर सबसे ज्यादा बिखेरे और आज हम आपके लिए उन्ही की तस्वीरें लेकर आए हैं. आपको बता दें कि वो तीन अभिनेत्रियां कंगना रनौत ,दीपिका पादुकोण और हुमा कुरैशी रही. तीनो ही अलग-अलग अंदाज में अपने जलवे बिखेरती नजर आई. दीपिका को आप सभी इस दौरान वाइट रंग के गाउन में देख सकते हैं और हुमा को हलके चॉकलेटी रंग की ड्रेस में वहीं कंगना ने इस दौरान सिल्वर रंग का गाउन पहना था. तीनो ही किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी.

सभी ने अपनी-अपनी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है जो बहुत ही बेहतरीन है. आपको बता दें कि इस बार पहली बार कंगना रनौत ने Cannes फिल्म फेस्टिवल 2018 के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया है वह पहली बार यहाँ नजर आई हैं.

सभी वाकई में अलग-अलग अंदाज में बहुत ही खूबसूरत नजर आई और कंगना के गाउन की बात की जाए तो वह जुहैर मुराद के द्वारा डिजाइन किया गया था. हुमा का गाउन निखिल थाम्पी ने डिजाइन किया था. तीनो की तस्वीरें इन दिनों वायरल हो रही हैं.

B'day SPL : पहली ही फिल्म में आमिर खान के साथ लिपलॉक किया था इस एक्ट्रेस ने

शादी के बाद वायरल हो रही हैं नेहा धूपिया की मेहँदी की तस्वीरें

मशहूर गायिका ने बताया भारतीयों को जानवरों से भी बदतर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -