घर वालो से तंग आकर युवक ने पुलिस स्टेशन में किया आत्मदाह ,जानिए पूरी बात
घर वालो से तंग आकर युवक ने पुलिस स्टेशन में किया आत्मदाह ,जानिए पूरी बात
Share:

जयपुर। शहर में थाने में एक युवक के आत्मदाह करने का मामला सामने आया है। जयपुर के करधनी थाने में एक युवक ने अपने आप पर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह कर लिया। इसके बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्मॉर्टम  करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। मामले की जांच पुलिस प्रशासन कर रही है।

मृतक विकास शर्मा (40) रहवासी हरदतपुरा द्वारा बताया गया है की वह एक फार्मिंग हिन्दी एडवाइज नाम का यू-ट्यूब चैनल चलता था , साथ ही खेती का काम करता था। विकास ने पर्चा बयान में बताया की उसके पिता हरिराम शर्मा ,चाचा ,भाई ,जवाई ,बुआ ,फूफा सभी ने उसे संपत्ति से बेदखल कर दिया।  गुरुवार को विकास को एक संपत्ति के संबंध में कोर्ट से स्टे भी मिला था।

इसके बाद वह झोटवाड़ा ACP के पास गया। वहाँ से करधनी SHO के पास गए ,SHO ने सुनवाई करने के बाद चौकी प्रभारी को मौके पर भेजकर स्टे के आधार पर दोनों पक्षों को पाबंद करा दिया। इस के बीच विकास ने चाचा से जगह खाली करवाने की बात कही। तो उन्होंने मना कर दिया। फिर वह रात करीब 8:30 बजे विकास कार से वापस थाने आया। थाना परिसर में जाते ही खुद के शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर आत्मदाह कर लिया । पुलिसकर्मियों ने मिट्टी डालकर आग पर काबू पाया। उसे थाने से तुरंत SMS हॉस्पिटल इलाज के लिए ले जाया गया । जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

राजस्थान में पेपर लीक के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, गहलोत की पुलिस ने भांजी लाठियां

नहीं हो रही थी सगाई तो 2 कुंवारे देवरों ने कर डाली भाभी की हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला

भगवान शिव और माँ दुर्गा से मिला था खाटूश्याम को यह वरदान, जानिये यह कथा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -