ब्रेन ट्यूमर से तंग आकर 10वीं के छात्र ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
ब्रेन ट्यूमर से तंग आकर 10वीं के छात्र ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ 10वीं कक्षा के एक छात्र ने आत्महत्या  कर ली। छात्र लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर की बीमारी से जूझ रहा था। उसके उपचार के लिए घरवालों ने घर और खेत तक गिरवी रख दिया था। मंगलवार रात इससे परेशान विद्यार्थी ने कीटनाशक पी लिया तथा उपचार के चलते देर रात उसकी मौत हो गई। खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस ने मर्ग दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला करतला थाना इलाके का है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, नवापारा गांव निवासी मान सिंह खेती-किसानी करते हैं। उनका बड़ा बेटा सुनील 11वीं का छात्र है। जबकि छोटा सुरेश (17) 10वीं का छात्र था। सुरेश को लगभग 5 वर्ष पहले ब्रेन ट्यूमर हो गया था। इसके पश्चात् से ही उसका उपचार चल रहा था। इसमें लाखों रुपये खर्च हो चुके थे। घरवालों ने उपचार के लिए घर और खेत को भी गिरवी रख दिया था। एक वर्ष पूर्व उसका ऑपरेशन भी हुआ था, पर वह ठीक नहीं हो पा रहा था।  

वही इसके चलते घरवालों के साथ ही सुरेश भी काफी परेशान रहता था। घरवालों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात सबने साथ में खाना खाया। तत्पश्चात, सोने के लिए चले गए। देर रात नींद खुली तो देखा कि कमरे के बाहर सुरेश उल्टियां कर रहा है। उससे पूछा तो बताया कि कीटनाशक का सेवन किया था। इस पर घरवाले उसे तत्काल ही जिला चिकित्सालय ले गए, वहां इलाज के दौरान सुरेश ने दम तोड़ दिया। सुरेश के भाई सुनील ने बताया कि वह पढ़ाई-लिखाई में बहुत होनहार था। हमेशा से उसके अच्छे नंबर आते थे। जब से वह बीमार हुआ, उसके बाद से ही परेशान रहने लगा था। जिला चिकित्सालय चौकी प्रभारी रविंद्र कुमार जनार्दन ने बताया कि घरवालों का बयान दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम के पश्चात् शव को घरवालों को सौंप दिया है। मामले की आगे तहकीकात के लिए संबंधित थाना करतला को डायरी भेजी जाएगी।

मुख्यमंत्री शिवराज ने मंच से की अधिकारीयों की छुट्टी

दोस्त से मिलने होटल गई लड़की, मालिक ने बना लिया वीडियो और फिर...

इंदौर में मंडराया लुटेरी दुल्हन का साया, शख्स ने बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -