मुख्यमंत्री शिवराज ने मंच से की अधिकारीयों की छुट्टी
मुख्यमंत्री शिवराज ने मंच से की अधिकारीयों की छुट्टी
Share:

खरगोन। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आये दिन सुर्ख़ियों में बने रहते है। कई बार शिवराज बड़े फैसले मंच से ही लेते हुए नजर आते है। एक बार फिर शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन में एक सभा के दौरान ऐसा फैसला सुना दिया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन में आयोजित हितग्राही सम्मेलन के दौरान मंच से जिले में चल रही योजनाओं की जानकारी ली। लेकिन योजनाओं में लापरवाही बरतने पर जिला शिक्षा अधिकारी केके डोंगरे को मंच से ही सस्पेंड कर दिया। साथ ही सीएम ने सीएमओ के अधिकारी को निलंबित करने का आदेश भी दे दिया। 

कुछ समय पहले तक मध्यप्रदेश में औचक दौरा कर रहे शिवराज सिंह चौहान एक सभा को सम्बोधित करने खरगोन पहुंचे थे और इसी दौरान उन्होंने तमाम योजनाओं का निरिक्षण मंच से ही करना शुरू कर दिया और मंच से ही एक बड़ा फैसला जनता को सुना दिया।  साथ ही कार्यक्रम के दौरान शिवराज ने खरगोन के विभिन्न बाजारों और चौराहों का नाम बदलने की घोषणा भी की है। शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश की जनता को लुभाने का हर संभव प्रयास करते है।

दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधवार को खरगोन में करीब 28 हजार हितग्राहियों को 38 योजनाओं का लाभ वितरण करने के लिए खरगोन पहुंचे थे। इस आयोजन में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में हितग्राही पहुंचे। इस योजना के अंतर्गत मुख्यमंत्री शिवराज द्वारा इंदौर संभाग में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के अंतर्गत हितग्राहियों को स्वीकृति पत्र प्रदान किए गए।

MP में वाहन चोरों का पर्दाफास , इंदौर-देवास सहित आसपास के जिलों में देते थे चोरी की घटना को अंजाम

'रामपुरी डालूं क्या पेट में, किराया बक रिया है तू', सिटी बस में युवक ने लहराया चाकू

इंदौर पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, बदमाशों की अब खैर नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -