नहीं बोल पा रही थी फर्राटेदार अंग्रेजी तो तंग आकर 17 वर्षीय लड़की ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
नहीं बोल पा रही थी फर्राटेदार अंग्रेजी तो तंग आकर 17 वर्षीय लड़की ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक दुखद घटना सामने आ रही है, यहाँ धाराप्रवाह अंग्रेजी नहीं बोल पाने से परेशान 17 वर्षीय एक लड़की ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। एक अफसर ने बताया कि घटना शुक्रवार देर रात न्यू गौरीनगर कॉलोनी में हुई। हीरानगर पुलिस ने कहा, 'शुक्रवार देर रात शैल कुमारी ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। पीड़िता की बहन एवं मां के अनुसार, वह एयर-होस्टेस बनने के लिए कोचिंग ले रही थी। चूंकि वह अंग्रेजी में कमजोर थी, इसलिए वह अंग्रेजी की ट्यूशन भी पढ़ती थी।' 

थाना प्रभारी निरीक्षक दिलीप पुरी के अनुसार, परिवार ने दावा किया है कि लड़की के दोस्तों की अंग्रेजी अच्छी थी तथा उसकी कमजोर थी। इसलिए वह तनाव में चली गई थी। अफसर ने बताया कि खुदखुशी का मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आगे की तहकीकात की जा रही है। बता दें कि खुदखुशी का एक और मामला हापुड़ जिले के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है। जहां जीएस मेडिकल कॉलेज की MBBS द्वितीय वर्ष की छात्रा ने संदिग्ध हालातों में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस के उच्चाधिकारीयों व फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया तथा पुलिस द्वारा मामले में आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

छात्रा कॉलेज के ही हॉस्टल में रहती थी। छात्रा की एक रूममेट किसी काम से बाहर गई थी, जब वह वापस लौटी तब कमरा भीतर  से बंद था। उसने दरवाजा बहुत देर तक खटखटाया मगर दरवाजा नहीं खुला। ऐसे में छात्रा को शक हुआ तथा उसने कॉलेज एवं हॉस्टल के अफसरों को मामले से अवगत कराया। जब कमरे की खिड़की से झांक कर देखा तो छात्रा का शव पंखे से लटका हुआ था। मामले की खबर पुलिस को प्राप्त हुई, जो मौके पर पहुंची तथा दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा अब पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

पत्नी ने करा दी अपने ही पति की हत्या, चौंका देने वाली है वजह

MCD चुनाव: कट्टर ईमानदार AAP के उम्मीदवार 'अपराधी' क्यों ? ADR रिपोर्ट से उठे सवाल

तेरहवीं का भोज खा रहे लोगों पर अचानक चढ़ गई तेज रफ्तार कार, हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -