पत्नी ने करा दी अपने ही पति की हत्या, चौंका देने वाली है वजह
पत्नी ने करा दी अपने ही पति की हत्या, चौंका देने वाली है वजह
Share:

पटना: बिहार के बगहा में प्रेम-प्रसंग के चलते एक महिला ने अपने पति का क़त्ल कर दिया। घटना की तहकीकात के पश्चात् जब मामले की जानकारी हुई तो पुलिस ने हत्या से जुड़े अपराधियों को हिरासत में लिया है। पुलिस मृतक की पत्नी, सास एवं पत्नी के प्रेमी से पूछताछ कर रही है। घटना के पश्चात् DSP मृतक की ससुराल पहुंचे तथा घटनास्थल पुनर्निरीक्षण किया।

बृहस्पतिवार प्रातः लौकरिया थाना क्षेत्र के नयागांव रामपुर मलाही टोला निवासी मदनपाल राम के दामाद का शव घर से दो सौ मीटर दूर लटका मिला था। इसकी खबर पर लौकरिया थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की तहकीकात आरम्भ की। तत्पश्चात, पुलिस ने शुक्रवार को मृतक की पत्नी के प्रेमी राजकुमार राम को गिरफ्त में ले लिया। इसी के साथ पुलिस ने मृतक की पत्नी आभा देवी, सास मीना देवी व साला भुआल राम को भी गिरफ्त में लेकर पूछताछ आरम्भ की।

शुक्रवार को घटनास्थल का पुनर्निरीक्षण करने पहुंचे रामनगर DSP सत्यनारायण राम ने बताया कि मृतक की ससुराल से 3 व्यक्तियों एवं उसकी पत्नी के प्रेमी को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की जा रही है। लौकरिया थाना इलाके के रामपुर में ग्राम खटौरी निवासी युवक का शव जब्त हुआ था, इस मामले में 4 व्यक्तियों पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। चारों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि मृतक की पत्नी का अफेयर चल रहा था। प्रेम प्रसंग में यह क़त्ल किया गया है। पुलिस सभी अपराधियों के मोबाइल, सीडीआर खंगाल रही है। 

तेरहवीं का भोज खा रहे लोगों पर अचानक चढ़ गई तेज रफ्तार कार, हुआ ये हाल

अवैध नर्सिंग होम में गायब हुआ 5 महिलाओं के शरीर से गर्भाशय, देखकर दंग रह गए अफसर

'ईसा मसीह की तस्वीर और बाइबिल की पंक्तियाँ..', क्या ईसाई धर्म का प्रचार कर रही विशाखापत्तनम पुलिस ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -