'छापेमारी से डरकर कांग्रेस कार्यकर्ता घर में नहीं बैठेंगे..', बालाघाट से केंद्र सरकार पर बरसे मल्लिकार्जुन खड़गे
'छापेमारी से डरकर कांग्रेस कार्यकर्ता घर में नहीं बैठेंगे..', बालाघाट से केंद्र सरकार पर बरसे मल्लिकार्जुन खड़गे
Share:

बालाघाट: कांग्रेस के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज शनिवार (4 नवंबर) को कहा कि छत्तीसगढ़ में केंद्रीय एजेंसियों की हालिया छापेमारी उनके कार्यकर्ताओं को हतोत्साहित नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ के साथ-साथ भाजपा शासित मध्य प्रदेश में भी विधानसभा चुनाव जीतेगी।

बता दें कि, खड़गे मध्य प्रदेश के नक्सल प्रभावित बालाघाट जिले के कटंगी कस्बे में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'मैं कल (शुक्रवार) छत्तीसगढ़ में था और मोदी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) और शाह (केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह) की फोर्स भी वहां थी। ED, CBI और IT छापों के माध्यम से वे हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं को आतंकित करना चाहते हैं ताकि वे अपने घरों में बैठ जाएं।' कांग्रेस सुप्रीमो ने कहा कि, 'वे सोच रहे हैं कि इन छापों के कारण कांग्रेस कार्यकर्ता घर बैठ जाएंगे और हतोत्साहित हो जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं होगा। कांग्रेस निश्चित रूप से छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में जीतेगी।'

कांग्रेस, भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर विभिन्न छापों के माध्यम से छत्तीसगढ़ में अपनी सरकार को निशाना बनाने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ED), केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) और आयकर (IT) को हथियार बनाने का आरोप लगा रही है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी ने एक बार ग्रामीण नौकरी गारंटी पहल "नरेगा योजना" की कड़ी आलोचना की थी, लेकिन उसी कार्यक्रम ने सरकार को COVID-19 महामारी के दौरान रोजगार प्रदान करने में मदद की। खड़गे ने कहा कि उनकी पार्टी 'हरित क्रांति' लेकर आई, जिसने देश को खाद्यान्न उत्पादन में आत्मनिर्भर बनाने के लिए कृषि उत्पादकता को बढ़ाया, और दावा किया कि वर्तमान सरकार उसी के कारण लाखों लोगों को मुफ्त राशन प्रदान करने में सक्षम है। पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकारों का दृष्टिकोण.

उन्होंने कहा कि आज देश के करोड़ों लोग जिस मोबाइल फोन और कंप्यूटर का उपयोग कर रहे हैं, वह तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी की दूरदर्शिता के कारण संभव हुआ। खड़गे ने देश के विकास में पूर्व प्रधानमंत्रियों जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के योगदान को भी याद किया और इस मुद्दे पर कांग्रेस पर सवाल उठाने के लिए मोदी की आलोचना की।

सत्ता में रहकर सट्टे का खेल..! 500 करोड़ के फेर में कैसे फंसे सीएम भूपेश बघेल ?

नाराज़ हैं नितीश कुमार, डैमेज कंट्रोल में जुटी कांग्रेस, बिहार सीएम के पास पहुंचा मल्लिकार्जुन खड़गे का फोन

दुनिया के सबसे दौलतमंद व्यक्ति ने 'चंद्रशेखर' रखा अपने बेटे का नाम ! भारत से है बेहद ख़ास कनेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -