होली से पहले इस बैंक ने दी बड़ी खुशखबरी, सुनकर खुश हो जाएंगे आप
होली से पहले इस बैंक ने दी बड़ी खुशखबरी, सुनकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

प्राइवेट सेक्टर के आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने होली से पहले ग्राहकों को तोहफा दिया है। जी दरअसल बैंक ने फिक्स्ड डिपॉजिट (Fixed Deposit) की दरों में बदलाव किया गया है। आप सभी को बता दें कि आईसीआईसीआई बैंक ने 2 करोड़ रुपये से अधिक की बल्क फिक्स्ड डिपॉजिट (FD) पर ब्याज दरों (Interest Rate) को अलग-अलग टेन्योर्स में बदलाव किया है।

आपको यह भी बता दें कि 3 साल से 10 साल के बीच की अवधि पर 2 करोड़ रुपये से ज्यादा और 5 करोड़ रुपये कम तक की जमा राशि पर उच्चतम एफडी रेट 4.6 फीसदी है, ऐसे में जिन ग्राहकों ने 3 साल या उससे अधिक समय के लिए ICICI बैंक में एफडी करवा रखा है उनको ज्यादा फायदा होगा। वहीं 2 साल से अधिक लेकिन 3 साल से कम की एफडी पर 4.50 फीसदी ब्याज मिलेगा। इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि नई दरें 10 मार्च 2022 से प्रभावी हैं। जी हाँ और ICICI बैंक में 15 महीने या उससे अधिक, लेकिन 18 महीने से कम की एफडी करवाने पर 4.2 फीसदी ब्याज मिलेगा।

इसके अलावा 18 महीने या उससे अधिक लेकिन 2 साल से कम समय के लिए एफडी पर 4.3 फीसदी ब्याज मिलेगा। आपको बता दें कि इसके अलावा 1 साल से 15 महीने की अवधि के लिए की गई FD पर ब्याज दर 4.15 फीसदी होगी और 1 साल से कम की FD पर ब्याज दरें 2.5 फीसदी से लेकर 3.7 फीसदी तक है। इसी के साथ उपर्युक्त दरें आम और वरिष्ठ नागरिक दोनों श्रेणियों में समान हैं और नई दरें 10 मार्च, 2022 से प्रभावी हो गई हैं।

Good News! होली से पहले इन कर्मचारियों को मिली खुशखबरी, सैलरी में हुई 8000 की बढ़ोतरी

हर बाधा से बचने के लिए-नजर उतारने के लिए होली के दिन करें यह आसान टोटका

होली से पहले सरकार ने दी बड़ी खुशखबरी, CNG की कीमत में हुई इतनी कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -