ISL में एफसी गोवा ने जमशेदपुर एफसी को दी करारी मात
ISL में एफसी गोवा ने जमशेदपुर एफसी को दी करारी मात
Share:

FC गोवा ने गुरूवार को यहां जमशेदपुर एफसी को 3-0 से मात देकर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के इस सत्र के पहले घरेलू मैच में जीत हासिल कर ली है। उसके लिये इकेर गुआरोतजेना और नोआ वेल सादोऊ ने गोल कर पहले 15 मिनट के अंदर अपनी टीम को 2-0 से आगे कर दिया। ब्रायसन फर्नांडिज ने 93वें मिनट में अपनी टीम के लिये तीसरा गोल्ड भी दाग दिया है। 

इसके पहले खबरें थी कि इंडियन सुपर लीग (ISL) फुटबॉल टीम एफसी गोवा ने बृहस्पतिवार को गोलकीपर अर्शदीप सिंह से दो साल का अनुबंध करने का भी एलान कर दिया है। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की एलीट अकादमी के साथ करियर की शुरुआत करने वाले अर्शदीप पंजाब स्थित आईलीग टीम मिनर्वा पंजाब FC का भी भाग रहे। चौबीस वर्ष का यह गोलकीपर 29 मैच खेला और 2017-18 में क्लब की आईलीग खिताबी जीत का भाग रहा है।

 FC गोवा से अनुबंध से पहले अर्शदीप एक अन्य ISL टीम ओडिशा FC का भाग रहे। वह टीम की ओर से तीन सत्र में 33 मैच खेले और इस दौरान टूर्नामेंट में कुल 116 गोल बचा लिए गए है। अर्शदीप ने कहा- यह मेरे लिए सपना साकार होने की तरह है। मैं हमेशा FC गोवा की ओर से खेलना चाहता था इसलिए इन गर्मिंयों में जब मुझे यह मौका मिला तो मुझे शर्तों को स्वीकार करने से पहले दोबारा नहीं सोचना पड़ा था।

दिल्ली के सामान्य से परिवार में जन्मा लड़का, कैसे बना क्रिकेट जगत का 'किंग कोहली' ?

'कोहली ने 100 फीसद फेक फील्डिंग की थी..', टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर का कबूलनामा

T20 वर्ल्ड कप: सेमीफाइनल में पहुंची न्यूज़ीलैंड ! आयरलैंड को 35 रनों से दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -