जब इस पाकिस्तानी एक्टर के लिए घुटनो पर बैठ गईं थीं दीपिका, देखते रह गए थे रणवीर

जब इस पाकिस्तानी एक्टर के लिए घुटनो पर बैठ गईं थीं दीपिका, देखते रह गए थे रणवीर

बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर हैं. ऐसे में आप सभी ने देखा ही होगा एक्टर्स अक्सर इवेंट या अवार्ड शो के दौरान एक्ट्रेसेस के साथ फ़्लर्ट करते हुए नजर आते हैं. वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिनके साथ अक्सर यह सब होता देखा जाता है. जी दरअसल हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है वह किसी अवार्ड शो का है और उसमें वे फवाद खान के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो की खास बात तो यह है कि इस वीडियो में रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं और उनके एक्सप्रेशन देखने लायक हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepveergalaxy (@deepika_padukone_galaxy) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस अवार्ड शो के वीडियो में फवाद खान, दीपिका पादुकोण और करण जौहर स्टेज पर नजर आते हैं. उसी दौरान फवाद दीपिका को इंप्रेस करने की कोशिश करने लगते हैं और साथ ही साथ वह 'रूप तेरा मस्ताना, प्यार मेरा दीवाना' गाना भी दीपिका के लिए गाते हैं. ऐसे में फवाद का गाना सुनकर दीपिका उन्हें हग करती हैं और करण जौहर से कहती हैं कि ''ये अगले कुछ मिनटों के लिए सिर्फ मेरे हैं.'' वहीं उसके बाद दीपिका अपने घुटनों के बल बैठ जाती हैं और यह देखकर फवाद शरमा जाते हैं. वहीं दीपिका को देखकर वह भी नीचे बैठ जाते हैं.

यहीं जब यह सब स्टेज के सामने बैठे रणवीर भी देखते हैं और काफी अलग से एक्सप्रेशन्स भी दोनों को साथ देखकर देते हैं. वैसे दीपिका और फवाद का यह वीडियो बहुत ही अच्छा है जो आप भी देख सकते हैं. आप सभी को पता ही होगा दीपिका पादुकोण अब रणवीर सिंह के साथ शादी कर चुकी हैं और इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसन्द करते हैं. वैसे आए दिन दीपिका और रणवीर अपनी रोमांटिक फोटोज की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं. दोनों को आप जल्द ही '83' फिल्म में देखने वाले हैं.

लॉकडाउन में भिखारियों जैसी हो गई थी इस एक्ट्रेस की हालत, किया चौकाने वाला खुलासा!

रजनीकांत को कोरोना पॉजिटिव बताने के बाद बोले रोहित- 'जोक जोक होता है'

इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया देश को चैलेंज, कहा- 'मुसलमानों से मांगो माफी'!